Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकFlipkarat Sale: लेटेस्ट लॉन्च POCO Pods को 60 फीसदी कम कीमत पर...

Flipkarat Sale: लेटेस्ट लॉन्च POCO Pods को 60 फीसदी कम कीमत पर खरीदने का चांस, मिलता है 30 घंटे का प्लेबैक टाइम

Date:

Related stories

Flipkarat Sale: टीडब्ल्यूएस कैटेगरी में चाइनीज ब्रांड पोको ने जोरदार धमाका किया है। पोको ने इंडियन मार्केट में एक धमाकेदार वॉयलैस ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। अगर आप इन दिनों नए TWS खरीदने की सोच रहे हैं तो समझिए आपका काम हो गया। दरअसल पोको कंपनी के इस ईयरबड्स को काफी शानदार ऑफर के साथ फ्लिपकार्ट साइट (Flipkarat Sale) से खरीदने का मौका है। जानिए क्या है इसकी स्पेसिफिकेशन्स और ऑफर की पूरी जानकारी।

POCO Pods Discount Offer

अगर आपको गाने और मूवीज का शौक हैं तो आपके लिए पोको के लेटेस्ट ईयरबड्स एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इस डिवाइस को देश की मशहूर शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से बढ़िया डील पर खरीदा जा सकता है। ई-कॉमर्स कंपनी इस पर 60 फीसदी की छूट दे रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत घटकर काफी कम रह जाती है। वेबसाइट पर इसे 2999 रुपये की एमआरपी के साथ लिस्ट किया गया है। ऑफर के बाद इसकी कीमत 1199 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील में पैसों की भारी बचत हो सकती है। इस डील पर 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है।

POCO Pods Features

पोको कंपनी ने दावा किया है कि इसमें काफी शानदार डॉयनेमिक ऑडियो एक्सपीरियंस मिलेगा। इसमें 12mm की ड्राइवर यूनिट के साथ 60ms का लो लेटेंसी मोड दिया गया है। इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.3, गूगल फास्ट पेयर तकनीक दी गई है। दावा किया जा रहा है कि इसे सिंगल टैप से ही स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट किया जा सकेगा।

फीचर्सPOCO Pods
Headphone TypeTrue Wireless
ColorMidnight Groove
Headphone DesignEarbud
Water ResistantYes
Sweat ProofYes
Deep BassYes
Battery Life30 hrs
Charging Time1.5 hours

इसका ऑडियो क्रिस्टल क्लियर साउंड देता है। इसमें ईजी टच कंट्रोल के साथ IPX4 रेटिंग दी गई है। इसमें 30 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ फास्ट चार्जिंग फीचर भी मिलता है। ये डिवाइस ईएनसी सपोर्ट के साथ आता है। इसे ब्लैक और येलो कलर कॉम्बिनेशन के साथ पेश किया गया है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories