Home टेक Flipkart Big Bachat Days में हजारों की छूट पर खरीदें SAMSUNG Galaxy...

Flipkart Big Bachat Days में हजारों की छूट पर खरीदें SAMSUNG Galaxy S24 Plus 5G फोन, सस्ते में उठाएं फायदा

Flipkart Big Bachat Days में SAMSUNG Galaxy S24 Plus 5G फोन के दामों में गिरावट आ गई है। इसे सस्ते में खरीद सकते हैं।

0
SAMSUNG Galaxy S24 Plus 5G

Flipkart Big Bachat Days: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Big Bachat Days Sale शुरु हो चुकी है। ये सेल 1 अगस्त से लेकर 5 अगस्त तक चलेगी। इस सेल में तमाम तरह के प्रोडक्ट बहुत ही सस्ते में मिल रहे हैं। अगर आप किसी प्रीमियम फोन को घर लाने का प्लान कर रहे हैं तो भारी डिस्काउंट पर SAMSUNG Galaxy S24 Plus 5G फोन को खरीद सकते हैं।

Flipkart Big Bachat Days Sale में सस्ता हुआ SAMSUNG Galaxy S24 Plus 5G फोन

इस फोन पर फ्लिपकार्ट 4 फासदी की छूट दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 109999 रुपए की जगह 104999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 5000 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है, जिसका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इस पर 60 हजार का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इसका लाभ भी ग्राहक ले सकते हैं। इस तरह आप हजारों की बचत कर सकते हैं। इस फोन में यूजर को 512 GB स्टोरेज के साथ 12 GB RAM मिल रही है। ये फोन पावरफुल AI के फीचर्स से लैस है। इसका लाभ आप सस्ते में बुक करके उठा सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy S24 Plus 5G फोन के फीचर्स

फीचर SAMSUNG Galaxy S24 Plus 5G
रैम/स्टोरेज12 GB RAM और 512 GB ROM मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch Quad HD+ Display मिल रही है।
कैमरा50MP , 10MP , 12MP , 12MP Front Camera दिया गया है।
बैटरी4900 mAh Battery के साथ आता है।
प्रोसेसरExynos 2400 Processor मिल रहा है।

SAMSUNG Galaxy S24 Plus 5G फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version