Home टेक Flipkart Big Bachat Days: मानसून में पिएं RO का शुद्ध पानी, 75%...

Flipkart Big Bachat Days: मानसून में पिएं RO का शुद्ध पानी, 75% छूट पर करें बुक, बीमारियां होंगी छूमंतर

Flipkart Big Bachat Days Sale में Aqua Water Purifier भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है।

0
Flipkart Big Bachat Days

Flipkart Big Bachat Days: मानसून शुरु हो चुका है। इस मौसम में गंदे पानी से फैलने वाली बीमारियां अकसर लोगों को शिकार बना लेती हैं। जिसकी वजह से काफी सारे लोगों की जान भी चली जाती है। ऐसे में अगर आप भी बरसात में शुद्ध पानी पीकर बीमारियों से दूर रहना चाहते हैं तो वाटर प्यूरीफायर यानी की RO बहुत ही कम दाम पर खरीद सकते हैं।

Flipkart Big Bachat Days में सस्ता हुआ Aqua Water Purifier

फ्लिपकार्ट पर 1 जुलाई से लेकर 7 जुलाई तक Flipkart Big Bachat Days सेल चल रही है, जिसमें तमाम तरह के प्रोडक्ट बहुत ही सस्ते में मिल रहे हैं। आप भी यहां से Aqua Water Purifier 75 फीसदी डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 16500 रुपए की जगह 3999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 12501 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स और डील्स मिल रही हैं, जिनका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं। ये RO 18 लीटर का है।

Aqua का ये फ्रेश कॉपर ऑडी एल्कलाइन टेक्नोलॉजी से लैस है। यह पानी को शुद्ध करने और इसे पीने योग्य बनाने के लिए आरओ + यूवी + यूएफ + टीडीएस + कॉपर तकनीक का उपयोग करता है। इस वाटर प्यूरीफायर का ऑटो-स्टार्ट और ऑटो शट-ऑफ फंक्शन ओवरफ्लो प्रोटेक्शन टैंक को ओवरफ्लो होने से रोकता है।

Aqua Water Purifier के फीचर्स

फीचरAqua Water Purifier
क्षमता18 लीटर की क्षमता है।
खूबियांRO + UV + UF + TDS + ALK + Copper जैसी खूबियों से लैस है।
फिल्टर टाइपCarbon, Sediment, UV, UF, Membrane, Copper
जैसे फिल्टर टाइप मिलते हैं।
वारंटी1 साल की वारंटी मिलती है।

Aqua Water Purifier पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है, ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version