Home टेक Flipkart Big Bachat Days: iPhone 15 के बुरी तरह से गिरे...

Flipkart Big Bachat Days: iPhone 15 के बुरी तरह से गिरे दाम , 16601 रुपए की बचत पर अभी करें बुक

Flipkart Big Bachat Days: iPhone 15 फोन को हजारों की छूट पर खरीदने का मौका मिल रहा है।

0
iPhone 15 Pro Max

Flipkart Big Bachat Days Sale: एप्पल 9 सितंबर को iPhone 16 सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। इस सीरीज के पेश होने में थोड़ा सा ही वक्त बचा है लेकिन, इस बीच Flipkart Big Bachat Days Sale में iPhone 15 फोन को 16000 से ज्यादा की छूट पर खरीदने का मौका मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर Big Bachat Days सेल 29 अगस्त से लेकर 5 सितंबर तक चल रही है, जिसमें तमाम तरह के प्रोडक्ट बहुत ही कम कीमत पर मिल रहे हैं।

Flipkart Big Bachat Days सेल में भारी छूट पर मिल रहा iPhone 15 फोन

इस धमाकेदार सेल में iPhone 15 फोन 20 फीसदी के डिस्काउंट पर घर लाने का मौका है। इस ऑफर के बाद आपको ये 79600 रुपए वाला फोन 62999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 16601 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इस डिस्काउंट का आप लाभ उठा सकते हैं। ये फोन 128 GB ROM के साथ मिलेगा।

iPhone 15 फोन में सेफ्टी के लिए इन्फ्यूज्ड ग्लास और एयरोस्पेस-ग्रेड एल्युमिनियम की बॉडी मिलती है। ये इसे पानी और धूल से बचाती है। प्रोफेशनल फोटोग्राफी के लिए 48 MP मेन कैमरा मिलता है, वहीं A16 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है। इसमें USB-C चार्जर मिलता है।

iPhone 15 के फीचर्स

फीचरiPhone 15
स्टोरेज128 GB ROM मिल रही है।
डिस्प्ले6.1 inch Super Retina XDR Display से लैस है।
कैमरा48MP, 12MP , 12MP Front कैमरा दिया गया है।
प्रोसेसरA16 Bionic Chip, 6 Core प्रोसेसर मिलता है।
सिमDual Sim(Nano + eSIM) सिम मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 17 पर ऑपरेट करता है।

iPhone 15 फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version