Home टेक Flipkart Big Bachat Days: सेल के अंतिम दिन फटाफट बर्फ जमाने वाला...

Flipkart Big Bachat Days: सेल के अंतिम दिन फटाफट बर्फ जमाने वाला फ्रिज हुआ 5000 रुपए से ज्यादा सस्ता, अभी करें ऑर्डर

Flipkart Big Bachat Days: LG फ्रिज पर 5 हजार से ज्यादा की छूट मिल रही है.

0
LG

Flipkart Big Bachat Days: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 1 जुलाई से लेकर 7 जुलाई तक Flipkart Big Bachat Days सेल चल रही है. ये सेल अपने अंतिम दौर पर पहुंच चुकी है. इस दौरान यहां पर बहुत ही कम कीमत पर इलेक्ट्रोनिक सामान के साथ अन्य प्रोडक्ट मिल रहे हैं, जिनका लाभ आप आज बुक करके उठा सकते हैं.अगर आपका प्लान किसी फ्रिज को खरीदने का है तो आप यहां से बहुत ही सस्ते में LG के फ्रिज को बुक कर सकते हैं और 5000 रुपए से ज्यादा की बचत कर सकते हैं.

Flipkart Big Bachat Days sale में सस्ता हुआ LG का फ्रिज

फ्लिपकार्ट की इस सेल पर LG का 185 लीटर वाला फ्रिज 23 फीसदी की छूट पर मिल रहा है. इस ऑफर के बाद आपको ये Direct Cool करने वाला और फटाफट बर्फ जमाने वाला फ्रिज 21999 रुपए की जगह 16790 रुपए में मिलगा. यहां पर ग्राहक के 5209 रुपए बचेंगे. ये फ्रिज Single Door है।

ये 4 Star Refrigerator है, जिसमें Base Drawer with Smart Inverter Compressor, Fast Ice Making जैसी खूबियों से लैस. इस फ्रिज पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ EMI और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, जिनका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं. लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर सीमित समय के लिए है.

LG फ्रिज के फीचर्स

फीचरLG फ्रिज
क्षमता185 लीटर की क्षमता है.
कंप्रेसरSmart Inverter Compressor के साथ आता है.
स्टार रेटिंगबिजली बचाने के लिए 4 स्टार की रेटिंग मिलती है.
खासियतDirect Cool की खूबी मिल रही है.
दरवाजाSingle Door है.
गैस किटAnti Bacterial Gasket मिलती है.
बिजली की खपतAC 90 – 310 V बिजली की खपत होती है.
फ्रिजर की क्षमता22.5 L का फ्रिजर मिलता है.

LG के फ्रिज पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है. ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं .

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version