Home टेक Flipkart Big Bachat Days: 16000 की महाछूट पर Acer का चमचमाता लैपटॉप...

Flipkart Big Bachat Days: 16000 की महाछूट पर Acer का चमचमाता लैपटॉप खरीदने का मौका, फटाफट करें बुक

Flipkart Big Bachat Days: 16000 की महाछूट पर Acer का लैपटॉप सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है।

0
laptop

Flipkart Big Bachat Days: फ्लिपकार्ट पर 1 जुलाई से लेकर 7 जुलाई तक Flipkart Big Bachat Days सेल शुरु हो चुकी है। इस सेल में बहुत ही सस्ते में सामान मिल रहा है, जिसका आप भी लाभ उठा सकते हैं। अगर आप किसी लैपटॉप को खरीदने की सोच रहे हैं तो महाछूट पर मिल रहे Acer लैपटॉप को घर ला सकते हैं।

Flipkart Big Bachat Days Sale में सस्ता हुआ Acer लैपटॉप

फ्लिपकार्ट Acer के लैपटॉप पर 36 फीसदी की छूट दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 43999 रुपए की जगह 27990 रुपए में मिल रहा है। यहां पर आपके 16009 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ किफायती EMI और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इस तरह आप इस लैपटॉप को सस्ते में घर ला सकते हैं।

Acer के इस One Intel Core i3 11th Gen 1115G4 लैपटॉप में इंटेल कोर प्रोसेसर और इंटेल आइरिस ग्राफिक्स कार्ड मिलता है। इसमें एक इमर्सिव गेमिंग अनुभव मिलेगा। यह 8 जीबी की रैम के साथ आता है और इसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है ताकि आप बिना रुकावट एप्लिकेशन स्टोर कर सकें। ये 1.49 किलोग्राम का है, जिसकी वजह से आप आसानी से एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जा सकते हैं। इससे Entertainment, Performance, Processing और Multitasking जैसे काम किए जा सकते हैं।

Acer One Intel Core i3 11th Gen 1115G4 लैपटॉप के फीचर्स

फीचरAcer One Intel Core i3 11th Gen 1115G4 लैपटॉप
डिस्प्ले14 Inch Full HD की डिस्प्ले मिलती है।
खासियतLight Laptop without Optical Disk Drive जैसी खूबी से लैस है।
पावर सप्लाई45 W Power Adapter से पावर सप्लाई मिलती है।
बैटरी2 Cell बैटरी मिलती है।
प्रोसेसर 11th Gen का प्रोसेसर मिलता है।
स्टोरेज कैपेसिटी 512 GB की स्टोरेज कैपेसिटी है।
रैम 8 GB रैम मिलती है।

Acer One Intel Core i3 11th Gen 1115G4 लैपटॉप पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version