Home टेक Flipkart Big Bachat Days : भारी छूट पर iPhone 15 को सबसे...

Flipkart Big Bachat Days : भारी छूट पर iPhone 15 को सबसे कम कीमत पर खरीदने का अचूक मौका

Flipkart Big Bachat Days Sale में iPhone 15 फोन भारी डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं।

0
iPhone 15

Flipkart Big Bachat Days : ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट की Flipkart Big Bachat Days Sale शुरु हो चुकी है। ये सेल 1 जुलाई से लेकर 7 जुलाई तक चल रही है। इसमें तमाम तरह के प्रोडक्ट काफी सस्ते में मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप बहुत ही कम कीमत में उठा सकते हैं। इस सेल में iPhone 15 बहुत ही सस्ता हो गया है। इस फोन पर 14901 रुपए की महाबचत का मौका मिल रहा है।

Flipkart Big Bachat Days में सस्ता हुआ iPhone 15 फोन

फ्लिपकार्ट से अगर आप iPhone 15 फोन खरीदते हैं तो यहां पर आपको ये 18 फीसदी की छूट पर मिलेगा। इस ऑफर के बाद आप इस 79900 रुपए वाले फोन को 64999 रुपए में घर ला सकते हैं। यहां पर आपको 14901 रुपए की बचत होगी। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ EMI और एक्सचेंज ऑफर्स मिल रहे हैं, जिसका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं। iPhone 15 फोन Yellow कलर और 128 GB स्टोरेज के साथ मिलेगा।

iPhone 15 फोन में डायनामिक आइलैंड अलर्ट और लाइव एक्टिविटीज़ फोन की स्क्रीन के ऊपर आते हैं। ताकि जब आप कुछ और कर रहे हों तो आप उन्हें मिस न करें। आप अपनी अगली सवारी को ट्रैक कर सकते हैं, देख सकते हैं कि कौन कॉल कर रहा है, अपनी उड़ान की स्थिति जांच सकते हैं। इस तरह इस फोन में तमाम तरह के हाईटेक फीचर्स मिलते हैं।

iPhone 15 के फीचर्स

फीचरiPhone 15
स्टोरेज128 GB ROM दी गई है।
डिस्प्ले6.1 inch Super Retina XDR Display दी गई है।
कैमरा48MP, 12MP , 12MP Front Camera मिल रहा है।
प्रोसेसरA16 Bionic Chip, 6 Core Processor दिया गया है।
सिमDual Sim(Nano + eSIM) सिम मिलता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 17 पर ऑपरेट करता है।

iPhone 15 पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट की सेल पर जा सकते हैं .

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version