Home टेक Flipkart Big Bachat Days: लुक और फीचर का किंग  Nothing Phone (2a) फोन...

Flipkart Big Bachat Days: लुक और फीचर का किंग  Nothing Phone (2a) फोन हुआ सस्ता, हजारों की छूट पर करें बुक

Flipkart Big Bachat Days: फ्लिपकार्ट पर  Nothing Phone (2a) फोन भारी छूट पर मिल रहा है।

0
Nothing Phone (2a)

Flipkart Big Bachat Days: अगर आप किसी अच्छे फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन बजट कम होने के कारण इसे नहीं खरीद पा रहे हैं तो फ्लिपकार्ट की इस सेल पर जरुर नजर डाल लें। फ्लिपकार्ट पर 29 अगस्त से लेकर 5 सितंबर 2024 तक Big Bachat Days सेल चल रही है। यहां पर आपको अच्छे डिस्काउंट पर Nothing Phone (2a) फोन मिल रहा है। ये फोन अपने ट्रांसपेरेंट लुक और फीचर्स के लिए जाना जाता है। अब आप इस फोन को सस्ते में खरीद सकते हैं।

Flipkart Big Bachat Days Sale में सस्ता हुआ Nothing Phone (2a) फोन

फ्लिपकार्ट इस फोन पर 7 फीसदी की छूट दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 256 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाला फोन 27999 रुपए की जगह 25999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 2000 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स के अन्य डील का भी लाभ उठा सकते हैं।

Nothing Phone (2a) के फीचर्स

फीचरNothing Phone (2a)
डिस्प्ले6.7 inch Full HD+ Display मिल रही है।
स्टोरेज8 GB RAM और 256 GB ROM दी गई है।
कैमरा50MP (OIS) , 50MP , 32MP Front कैमरे से लैस है।
बैटरी5000 mAh Battery मिलती है।
प्रोसेसरDimensity 7200 Pro Processor दिया गया है।
सिमDual Sim मिलता है।
ऑपरेटAndroid 14 पर ऑपरेट करता है।

Nothing Phone (2a) पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। यहां से आप इसे बुक कर सकते हैं.

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version