Home टेक Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 में पॉपुलर ब्रांड का Refrigerator अभी...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 में पॉपुलर ब्रांड का Refrigerator अभी खरीदने पर हो सकता है 12000 का फायदा, देखें डील

0
Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: इंडिया की फेमस ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर एक बार फिर से सेल शुरू हो चुकी है। फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल 2023 (Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023) 1 से 3 जुलाई 2023 तक जारी रहेगी। इस सेल से अपनी मनपसंद आइटम खरीदकर पैसों की भारी बचत की जा सकती है। अगर आपको ऑनलाइन खरीददारी पसंद हैं तो आपको बता दें कि इस सेल में एक बड़े ब्रांड के रेफ्रिजेटर को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। ऑफर जानने के लिए नीचे जानिए पूरी खबर।

Godrej 223 L Double Door Refrigerator के स्पेसिफिकेशन्स

फीचर्सGodrej 223 L Double Door Refrigerator 
TypeDouble Door
Refrigerator TypeTop Freezer Refrigerator
Defrosting TypeFrost Free
Compressor TypeInverter Compressor
Capacity223 L

Godrej 223 L Double Door Refrigerator पर ऑफर

फ्लिपकार्ट शॉपिंग साइट पर Godrej कंपनी के डबल डोर वाले Refrigerator  को एक बढ़िया ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। वेबसाइट पर इसे 33690 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 36 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के जरिए इसकी कीमत कम होकर 21490 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील में आपको सीधे तौर पर 12200 रुपये की तगड़ी बचत हो सकती है।

3582 रुपये में खरीदें Refrigerator 

इसके साथ ही इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इस फ्रिज को 3582 रुपये महीने की ईएमआई पर भी अपना बनाया जा सकता है। इसके अलावा इस पर 12000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको अपना पुराना फ्रिज देना होगा। ध्यान रहे कि इस ऑफर का पूरा फायदा लेने के लिए आपको फ्लिपकार्ट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। वहीं, शॉपिंग साइट की ये डील एक तय समय के लिए भी हो सकती है। इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे बंद किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version