Home टेक Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: मॉनसून के जाते-जाते लुढ़क गए Haier...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: मॉनसून के जाते-जाते लुढ़क गए Haier 1.5 Ton Split AC के दाम, फटाफट करें ऑर्डर

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: देश में अब बारिश का दौर खत्म हो चुका है। ऐसे में एक बड़ी कंपनी के एसी के दाम काफी कम हो गए हैं। अगर आप नया एसी तलाश रहे हैं तो एक बार इस ऑफर को जान लीजिए। ये डील आपके लिए फायदेमंस साबित हो सकती है।

0
Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: देश में मॉनसून का सीजन लगभग खत्म हो गया है। ऐसे में अब उमसवाली गर्मी का दौर चल रहा है। इस गर्मी से बचने के लिए अगर आप नया एयर कंडीशन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो हम आपके लिए एक अच्छा ऑफर लेकर आए है। इस डील में आपको तगड़ी सेविंग के साथ अन्य फायदे भी मिल सकते हैं। अगर आप एक बजट रेंज वाला एसी खोज रहे हैं तो ये डील आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है। फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल 2023 से इसका लाभ उठाया जा सकता है। नीचे जानें क्या है डील की पूरी डिटेल।

Haier 2023 Model 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC की स्पेसिफिकेशन्स

Haier कंपनी के इस एसी में काफी एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने इसमें ऑटो रिस्टार्ट, स्लीप मोड और कॉपर की मोटर दी है। ये 60 डिग्री कूलिंग कैपेसिटि के साथ आता है।

फीचर्सHaier 2023 Model 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC
TypeSplit AC
Capacity in Tons1.5 Ton
Star Rating3 Star BEE Rating
Cooling Capacity4600 W
Condenser CoilCopper

Haier 2023 Model 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC पर क्या है डील

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर Haier 2023 Model 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC को 64491 रुपये में लिस्ट किया गया है। हालांकि, इस पर 50 फीसदी की छूट, मतलब ये एसी एमआरपी से आधी कीमत पर मिल रहा है। इतने भारी डिस्काउंट के बाद इसका प्राइस कम होकर 31990 रुपये रह जाता है। इस तरह से ये एसी आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का उपयोग करने पर 5 फीसदी का कैशबैक भी मिल सकता है। मगर इसके लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version