Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: भारी बचत के साथ आपकी हो...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: भारी बचत के साथ आपकी हो सकती है SAMSUNG Washing Machine, डील को न करें इग्नोर

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: अगर आप अपने घर से दूर कही अकेले रहते हैं या फिर आपको हाथ से कपड़े धो-धोकर परेशान हो गए हैं, ऐसे में आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। हम इस आर्टिकल में एक बड़ी कंपनी की वॉशिंग मशीन पर मिल रहे ऑफर की जानकारी लेकर आए है। दरअसल फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल 2023 (Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023) से आप एक अच्छे ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इस डील में भारी सेविंग के साथ शानदार वॉशिंग मशीन आपकी हो सकती है। जानें क्या है पूरी डिटेल।

SAMSUNG Washing Machine की खूबियां

सैमसंग कंपनी की इस फुल ऑटोमेटिक फ्रंट लोडेड वॉशिंग मशीन एक दमदार प्रोडक्ट है। इसकी स्पिन स्पीड हाई है और इसमें 22 वॉश प्रोग्राम मिलते हैं। 5 स्टार रेटिंग के साथ इसकी कैपेसिटि 8 किलोग्राम है।

फीचर्सSAMSUNG Washing Machine
Model NameWW80T504DAN1TL
Function TypeFully Automatic Front Load
Washing Capacity8 kg
Washing MethodEco Bubble Technology
Dryer TypeSpin Dry

SAMSUNG Washing Machine पर डील

खरीदारी करने वाली फ्लिपकार्ट साइट पर सेल चल रही है। इस सेल में सैमसंग कंपनी की 8 किलोग्राम ऑटोमेटिक फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन पर धांसू ऑफर दिया जा रहा है। साइट पर इसे 55900 रुपये में लिस्ट किया गया है। हालांकि, शॉपिंग साइट इस पर 28 प्रतिशत की छूट दे रही है। इतने डिस्काउंट के बाद इसका दाम कम होकर 39900 रुपये रह जाता है। इस डील में अच्छी-खासी सेविंग हो सकती है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है। वेबसाइट पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

यहां पर एक बात का ध्यान रखना जरूरी है कि ये डील कुछ ही टाइम के लिए हो सकती है। ऐसे में ये ऑफर बदलाव के अधीन है। ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर विजीट करें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories