Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: 1084 रुपये की EMI पर खरीदें...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: 1084 रुपये की EMI पर खरीदें SAMSUNG Smartwatch, मिलेगी 40 घंटे की बैटरी और प्रीमियम लुक

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: देश में स्मार्टवॉच का चलन काफी तेजी से जोर पकड़ रहा है। ऐसे में आपने अभी तक स्मार्टफोन नहीं खरीदी हैं तो अब आपके पास एक शानदार मौका है। दरअसल, इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर एक धमाकेदार सेल चल रही है। इस सेल में SAMSUNG Galaxy Watch4 LTE स्मार्टवॉच को काफी बेहतरीन ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। ऐसे में आपको बिना देर किए इसकी खूबियां और ऑफर की फुल ड़िटेल जाननी चाहिए।

SAMSUNG Galaxy Watch4 LTE स्मार्टवॉच की खासियतें

फीचर्सSAMSUNG Galaxy Watch4 LTE
Size1.4 inches
Resolution450 x 450 pixels
Dial ShapeCircle
TypeColor Super AMOLED
FeaturesCorning Gorilla Glass DX
RAM1.5 GB
Inbuilt Memory16 GB
OSAndroid Wear
SensorsAccelerometer, Barometer, Gyro Sensor, Geomagnetic Sensor, Light Sensor, Optical Heart Rate Sensor, Electrical Heart Sensor, Bioelectrical Impedance Analysis Sensor

ये भी पढ़ें: 6000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ Redmi A2 स्मार्टफोन, MediaTek Helio G36 के जबरदस्त प्रोसेसर के साथ बहुत कुछ

SAMSUNG Galaxy Watch4 LTE स्मार्टवॉच पर डील

सैमसंग कंपनी की इस स्मार्टवॉच को शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर 34999 रुपये में लिस्ट किया गया है। वेबसाइट इस पर 62 फीसदी का बड़ा डिस्काउंट दे रही है। इस डील का फायदा लेने के बाद इस स्मार्टवॉच की कीमत घटकर 12999 रुपये रह जाती है। इस स्मार्टवॉच पर कस्टमर्स को सीधे तौर पर 22000 रुपये की भारी बचत होगी। इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 प्रतिशत का कैशबैक लिया जा सकता है। साथ ही कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है।

1084 रुपये में खरीदें स्मार्टवॉच

वहीं, इस स्मार्टवॉच को 1084 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस पर 12300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ लिया उठाया जा सकता है। हालांकि, इस डील का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को वेबसाइट की सभी शर्तो को पूरा करना होगा। यहां पर ध्यान देने वाली बात ये है कि फ्लिपकार्ट इस डील में कभी भी बदलाव कर सकता है। ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है। ऐसे में सैमसंग की इस स्मार्टवॉच को खरीदने से पहले अच्छे से सारी जानकारी हासिल कर लें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 350KM की रेंज और गैल्फर डिस्क ब्रेक के साथ धूम मचाने आई Hakkinen Signature Edition Electric Bike, कीमत कर देगी हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories