Sunday, October 27, 2024
HomeटेकFlipkart Big Billion Day Sale 2023: 15000 रुपये के अंदर खरीदें Full...

Flipkart Big Billion Day Sale 2023: 15000 रुपये के अंदर खरीदें Full Hd 43 inch Smart TV, बार-बार नहीं मिलते ऐसे ऑफर

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

Flipkart Big Billion Day Sale 2023: ऑनलाइन साइट्स पर इन दिनों सेल का सीजन चल रहा है। ऐसे में फ्लिपकार्ट अपनी वेबसाइट पर ढेर सारे बढ़िया ऑफर्स दे रहा है। अक्सर यूजर्स शॉपिंग के दौरान हर डील पर ध्यान नहीं देते हैं। ऐसे में हम इस खबर में एक ऐसे ऑफर की जानकारी लेकर आए है, जिसे जानकर आपको डील पर यकीन ही नहीं होगा। जी हां, ये ऑफर सही और असली है। इस फेस्टिवल के मौसम में अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस डील को एक बार जरूर जानना चाहिए। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2023 (Flipkart Big Billion Day Sale 2023) से इसका फायदा उठाया जा सकता है।

Thomson 43 inch Full HD LED Smart TV पर तगड़ी डील

शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर Thomson 108 cm 43 inch Full HD LED Smart Linux TV  को शानदार डील के साथ लिस्ट किया गया है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्ट टीवी को 22999 रुपये के दाम पर शोकेस किया गया है। हालांकि, इस पर 34 फीसदी की बढ़िया छूट मिल रही है। इस तरह से इस टीवी की कीमत कम होकर 14999 रुपये रह जाती है। ऐसे में आप यहां से 8000 रुपये की जबरदस्त बचत कर सकते हैं।

डील में मिलेगा इसका भी लाभ

इतना ही नहीं, इस ऑफर पर यूजर्स को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है। साथ ही EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है। मगर इसके लिए आपको वेबसाइट की सभी जरूरी कंडीशन को पूरा करना होगा।

Thomson 43 inch Full HD LED Smart TV को क्यों खरीदें

इस त्योहारी सीजन में अगर आप एक शानदार स्मार्टटीवी तलाश रहे हैं तो आप इसे चुन सकते हैं।

Thomson कंपनी के टीवी अच्छे होते हैं, ऐसे में आप इस ऑप्शन पर विचार कर सकते हैं।

इस टीवी में बैजल लेस डिस्प्ले और बेहतर साउंड एक्सपीरियंस मिलता है।

इसका प्रोसेसर और पिक्चर क्वॉलिटी भी शानदार है।

Thomson 43 inch Full HD LED Smart TV की खासियत

फीचर्सThomson 43 inch Full HD LED Smart TV की डिटेल
Model Name43Alpha005BL
Display Size108 cm (43 inch)
HD Technology & ResolutionFull HD, 1920 x 1080
Brightness400 nits
Refresh Rate60 Hz

इस बात को न करें इग्नोर

यहां पर आपको इस बात का भी ध्यान रखना है कि ये ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इसमें किसी भी समय बदलाव संभव है या फिर इसे रिमूव किया जा सकता है। इस खबर में सिर्फ जानकारी के लिए बताया गया है, इस ऑफर का फायदा उठाने से पहले फ्लिपकार्ट की ऑफिशियल साइट पर इसकी सही से पड़ताल जरूर कर लें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here