Friday, October 18, 2024
HomeटेकFlipkart Big Billion Days सेल में किचन के इन जरुरी सामानों पर...

Flipkart Big Billion Days सेल में किचन के इन जरुरी सामानों पर मिल रही 80% तक की भारी छूट, फटाफट जानें

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

Flipkart Big Billion Days Sale: Amazon Great indian festival 2024 के साथ ही flipkart Big Billion Days सेल 27 सितंबर से शुरु हो रही हैं। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन और फ्लिपकार्ट की ये दोनों ही सेल साल की सबसे बड़ी फेस्टिवल सेल हैं। Plus और Prime members के लिए ये दोनों ही सेल 24 घंटे पहली ही खोल दी जाएंगी। यहां से तमाम तरह के प्रोडक्ट को कम कीमत पर घर ला सकते हैं।

Flipkart Big Billion Days Sale से 80 फीसदी तक की छूट पर खरीदें किचन के सामान

अगर आप Home Kitchen Appliances यानी की किचन का सामान खरीदना चाहते हैं तो flipkart Big Billion Days सेल आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है। यहां पर किचन के सामान पर 80 फीसदी तक की छूट मिल रही है।

Vegetable Chopper, Air Fyer, Oven Toaster, Mixer grinder, Egg Cooker और Electric Kettle जैसे तमाम किचन में इस्तेमाल होने वाले सामान सस्ते में खरीद सकते हैं।

HDFC बैंक के कार्ड्स पर मिल रही छूट

अगर आपके पास HDFC बैंक के कार्ड्स है तो 10% इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। इतना ही नहीं ग्राहक को नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज जैसी तमाम सारी डील मिलेंगी। फ्लिपकार्ट की इस सेल से सिर्फ किचन का सामान ही नहीं बल्कि स्मार्टफोन, इलेक्ट्रिक सामान और लैपटॉप सहित कपड़े और तमाम जरुरी सामान पर भारी छूट मिल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories