Saturday, October 19, 2024
Homeटेकशुरु हुई Flipkart Big Billion Days Sale, आधी रात से TV, फ्रिज...

शुरु हुई Flipkart Big Billion Days Sale, आधी रात से TV, फ्रिज और वॉशिंग मशीन को 80% तक की महाछूट पर खरीदने का मौका

Date:

Related stories

Flipkart Big Billion Days: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर साल की सबसे बड़ी सेल Big Billion Days 27 सितंबर से शुरु होने जा रही है। लेकिन प्लस और VIP कस्टमर इसका लाभ Flipkart Big Billion Days 2024 Early Access 24 घंटे पहले ही पा सकते हैं। 26 सितंबर 2024 रात 12 बजे ये सेल प्राइम कस्टम के लिए खुल गई है। जिसके बाद यूजर्स अन्य कस्टमर के मुकाबले सस्ते में जल्दी से स्मार्ट फोन से लेकर TV, फ्रिज और वॉशिंग मशीन जैसे तमाम इलेक्ट्रोनिक सामन सहित अन्य प्रेडक्ट भारी छूट पर खरीद सकते हैं। TV और Home Appliances पर 80 फीसदी की छूट का मौका मिल रहा है।

Flipkart Big Billion Days Sale में भारी छूट पर मिल रहा सामान

अगर आप प्लान टीवी, फ्रिज या फिर वॉशिंग मशीन जैसे तमाम प्रोडक्ट को खरीदने का प्लान है तो आप 80 फीसदी की छूट पर इन्हें खरीद सकते हैं। इतनी ही नहीं इस सेल में  HDFC बैंक के कार्ड्स पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज जैसी डील्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

इस सेल में टॉप डील सैमसंग और LG जैसे प्रोडक्ट पर मिल रही है। इतना ही नहीं TCL और मोटरोला जैसी कंपनियों ने भी अपने स्मार्ट टीवी को सस्ता कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories