Saturday, October 19, 2024
HomeटेकFlipkart Big Billion Days: Apple , SONY और SAMSUNG Galaxy सहित इन...

Flipkart Big Billion Days: Apple , SONY और SAMSUNG Galaxy सहित इन 5 ब्रांडेड ईयरबड्स पर मिल रही 67% तक की छूट

Date:

Related stories

Flipkart Big Billion Days: फ्लिपकार्ट पर इस त्योहारी सीजन में साल की सबसे बड़ी डिस्काउंट देने वाली Flipkart Big Billion Days Sale शुरु हो चुकी है। इस पर तमाम तरह के प्रोडक्ट बहुत ही सस्ते में मिल रहे हैं। अगर आप म्यूजिक का शौक रखते हैं तो Best Bass Earbuds 67 फीसदी तक की छूट पर खरीद सकते हैं। यहां पर Top 5 Earbuds in india के बहुत ही भारी ऑफर पर मिल रहे हैं। Realme Buds से लेकर Samsung Earbuds तक बहुत ही सस्ते में खरीद सकते हैं। ये सभी Bluetooth Earbuds हैं। ये True Wireless ईयरबड्स म्यूजिक का असली मजा देंगे।

Apple AirPods Pro पर मिल रही हजारों की छूट

Flipkart Big Billion Days सेल में Apple AirPods Pro (2nd generation) पर 27 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इस डील के बाद आपको ये 24900 रुपए वाले ईयरबड्स 17999 रुपए में मिलेंगे। इस पर यूजर 6901 रुपए की बचत कर सकते हैं। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ स्पेशल डील मिल रही हैं। इनका लाभ सस्ते में उठाया जा सकता है। ये ईयरबड्स MagSafe Case (USB-C) और Bluetooth के साथ आते हैं।

OPPO Enco Buds 2 ईयरबड्स को 67 फीसदी छूट पर खरीदें

OPPO Enco Buds 2 पर कंपनी 67 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। इस डील के बाद आप इसे 3999 रुपए की जगह 1299 में घर ला सकते हैं। इस महाछूट के जरिए 2700 की बचत की जा सकती है। इस पर बैंक ऑफर्स और अन्य डील भी मिल रही हैं। इसमें 28 hours Battery की बैटरी लाइफ मिलेगी। ये Deep Noise Cancellation Bluetooth से लैस हैं।

Realme Buds T110 ईयरबड्स को सस्ते में Flipkart Big Billion Days सेल से खरीदें

Realme Buds T110 ईयरबड्स पर 63 फीसदी की छूट मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद आपको ये 2999 रुपए की जगह 1099 रुपए में मिलेंगे। इस पर ग्राहक 1900 रुपए की बचत कर सकते हैं। इस पर बैंक ऑफर्स और अन्य डील्स का भी लाभ उठाने का मौका मिल रहा है। इनमें AI ENC for calls के साथ 38 घंटे की बैटरी लाइफ मिल रही है।

SAMSUNG Galaxy Buds FE को आधी कीमत पर घर लाएं

SAMSUNG Galaxy Buds FE पर Flipkart Big Billion Days Sale 50 फीसदी की छूट दे रहा है। इस डील के बाद आपको ये 12999 रुपए की जगह 6499 रुपए में मिलेंगे। यहां पर ग्राहक के 6500 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील्स का लाभ उठा सकते हैं।

SONY WF ईयरबड्स पर मिल रहा 50 फीसदी का डिस्काउंट

SONY WF ईयरबड्स के दाम भी फ्लिपकार्ट ने गिरा दिए हैं। इन्हें 50 फीसदी डिस्काउंट पर खरीदने का मौका है। इस छूट के बाद आपको ये 8990 रुपए की जगह 4448 रुपए में मिलेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इस डील से ग्राहक को 4542 रुपए की बचत होगी।

इन सभी ईयरबड्स पर मिल रहा ये डिस्काउंट सीमित है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories