Home टेक Flipkart Big Diwali Sale 2023 में Paytm और ये बैंक दे रहा...

Flipkart Big Diwali Sale 2023 में Paytm और ये बैंक दे रहा तगड़ा डिस्काउंट, इन प्रोडक्ट्स पर भी मिलेगी अच्छी छूट!

Flipkart Big Diwali Sale 2023: अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। दरअसल फेमस ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर दिवाली सेल शुरू हो रही है। देखें डील्स की डिटेल

0
Flipkart Big Diwali Sale 2023

Flipkart Big Diwali Sale 2023: हर साल की तरह ही इस बार भी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने दिवाली से पहले अपनी सेल का ऐलान कर दिया है। जी हां, ऑनलाइन खरीदारी करने वालों के लिए एक बार फिर से ऑफर्स का मेला शुरू होने वाला है। फ्लिपकार्ट ने बताया है कि बिग दिवाली सेल 2023 (Flipkart Big Diwali Sale 2023) 2 से 11 नवंबर तक जारी रहेगी। ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों को ये जानकारी खुश कर सकती है। सेल के दौरान लगभग हर कैटेगरी में अच्छा डिस्काउंट दिया जाएगा।

Flipkart Big Diwali Sale 2023 में इंस्टेंट डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट ने अपनी आधिकारिक साइट पर सेल का पोस्टर जारी कर दिया है। इसमें बताया गया है कि सेल के दौरान पेटीएम के जरिए अश्योर्ड सेविंग की जा सकती है। इसके लिए यूजर्स को पेटीएम यूपीआई और वॉलेट का इस्तेमाल करना होगा। साथ ही SBI बैंक का क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। हालांकि, इसके लिए कस्टमर्स को कुछ शर्तों को पूरा करना होगा।

इन स्मार्टफोन्स पर मिल सकती है भारी छूट

वहीं, फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स और वीआईपी मेंबर्स इस सेल का एक दिन पहले फायदा ले सकेंगे। सेल के दौरान कई तरह की डील मिलेगी। सेल में स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिल सकती है। इसमें सैमसंग गैलेक्सी एस22 5जी, सैमसंग एफ 34 5जी, रियलमी 11X 5जी, गूगल पिक्सल 7A और वीवो टी2X 5जी फोन्स को कम दाम पर अपना बनाया जा सकता है।

सेल में कम दाम पर इन प्रोडक्ट्स को बनाएं अपना

सेल में वनप्लस, रियलमी और कई अन्य ब्रांड्स के बड्स पर भी छूट मिलेगी। आसुस कंपनी के लैपटॉप को 11990 रुपये में खरीदा जा सकता है। सैमसंग और एलजी की वॉशिंग मशीन को 4990 रुपये में खरीदा जा सकता है। सैमसंग के 4K स्मार्टटीवी को 16499 रुपये में अपने साथ लेकर जा सकते हैं। इसके अलावा फैशन, होम एंड फर्नीचर, ग्रोसरी और फ्लिपकार्ट ओरिजनल कैटेगरी में 60 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version