Home टेक Flipkart Big Diwali Sale: दमघोंटू जहरीली हवा से मुक्ति दिलाने वाले 5...

Flipkart Big Diwali Sale: दमघोंटू जहरीली हवा से मुक्ति दिलाने वाले 5 Air Purifier हुए 68% तक सस्ते, मिलेगा नया जीवनदान

Flipkart Big Diwali Sale: जहरीली हवा से मुक्ति दिलाने वाले Air Purifier को सस्ते में खरीदने का मौका।

0
Flipkart Big Diwali Sale

Flipkart Big Diwali Sale: दिवाली के शुभ अवसर पर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart ने डिस्काउंट की बारिश कर दी है। कंपनी ने 21 अक्टूबर से लेकर 31 अक्टूबर तक के लिए Flipkart Big Diwali Sale शुरु कर दी है। यहां पर तमाम तरह के प्रोडक्ट बहुत ही सस्ते में मिल रहे हैं। SmartPhone से लेकर गीजर तक जैसी जरुरत की चीजों को सस्ते में खरीदने का मौका है। ऐसे में अगर आप दिल्ली वाली प्रदूषित हवा से परेशान हो चुके हैं तो यहां से भारी छूट पर हवा को शुद्ध करने वाले 5 Air Purifier कम कीमत में घर ला सकते हैं।

KENT Aura Portable Room Air Purifier हुआ 68% सस्ता

picture credit flipkart

KENT Aura Portable Room Air Purifier पर फ्लिपकार्ट 68 फीसदी की छूट दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 17990 रुपए वाला Air Purifier 5639 रुपए में मिलेगा। यहां पर आप 13351 रुपए बचा सकते हैं। इस पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। ये HEPA, Pre-Filter, Activated Carbon के साथ HEPA (High Efficiency Particulate Arrestor) Dust Collection Technology जैसी खूबियों से लैस है।

Honeywell Portable Room Air को Flipkart Big Diwali Sale से आधी कीमत पर खरीदें

picture credit flipkart

Honeywell Portable Room Air के दाम भी कम हो गए हैं, इसे आप 57 फीसदी की छूट पर खरीद सकते हैं। इस डिस्काउंट के बाद आपको ये 22999 रुपए वाला प्यूरिफायर 9699 रुपए में मिलेगा। इसे आधी कीमत पर घर ला सकते हैं। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य छूट भी मिल रही हैं। कमरे में लगाने के बाद ये गंदी प्रदूषित हवा को शुद्ध कर देता है।

Qubo Q200 Smart Room Air Purifier के दाम हुए कम

picture credit flipkart

Qubo Q200 Smart Room Air Purifier के दाम भी कम हो गए हैं, इसे 49 फीसदी की छूट पर घर लाया जा सकता है। इस छूट के बाद आपको ये 12990 रुपए की जगह 6550 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 6440 रुपए बचेंगे। इसे भी बैंक ऑफर्स के साथ घर ला सकते हैं। ये गंदी हवा को 4 Layers of Purification से साफ करता है।

Mi AC-M17-SC Room Air Purifier को भारी छूट पर खरीदें

picture credit flipkart

Mi AC-M17-SC Room Air Purifier के दाम भी कम हो गए हैं, इसे 33 फीसदी छूट पर खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 14999 रुए है। ऑफर के बाद आपको ये 9999 में मिलेगा। यहां पर आपके 5000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स का भी लाभ ले सकते हैं। इसमें LED Display लगी हुई है जो कि, प्रदूषण की पूरी जानकारी देता है और हवा को शुद्ध करता है।

Coway AirMega 250 Portable Room Air Purifier को 63% डिस्काउंट पर लाएं घर

picture credit flipkart

Coway AirMega 250 Portable Room Air Purifier के भी Flipkart Big Diwali Sale में दाम कम हो गए हैं। इस पर 63 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 59900 रुपए की जगह 21999 में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 37901 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स और अन्य डील्स का भी लाभ उठाया जा सकता है। इसमें HEPA, Activated Carbon, Pre-Filter जैसी खूबियां मिल रही हैं।

इन सभी Air Purifier पर मिल रहा ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

Exit mobile version