Monday, October 28, 2024
HomeटेकFlipkart Big Diwali Sale: इस दिवाली खुद को दें iPhone 15 का...

Flipkart Big Diwali Sale: इस दिवाली खुद को दें iPhone 15 का तोहफा, भारी छूट पर खरीदने का सुनहरा मौका

Date:

Related stories

Flipkart Big Diwali Sale: पूरे देशभर में दिवाली (Diwali) का महापर्व 31 अक्टूबर को मनाया जाएगा। दिवाली अपने संग कई सारे त्योहारों को लेकर आती है। ऐसे में लोग जमकर खरीदारी करते हैं। अगर आप भी किसी फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Flipkart की Big Diwali Sale का लाभ उठा सकते हैं। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट भारी छूट पर iPhone 15 खरीदने का मौका दे रहा है। अगर आप इसे यहां से बुक करते हैं तो हजारों की छूट पा सकते हैं।

Flipkart Big Diwali Sale में गिरे iPhone 15 के दाम

picture credit flipkart

Flipkart Big Diwali Sale में iPhone 15 पर 19 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इस डील के बाद आपको ये 69900 रुपए वाला फोन 56499 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर के 13401 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इससे 10 फीसदी की बचत की जा सकती है। इस पर कंपनी 33700 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। पुराना फोन एक्सचेंज करके आप इसे खरीद सकते हैं।

iPhone 15 में यूजर को इन्फ्यूज्ड ग्लास और एयरोस्पेस-ग्रेड एल्युमिनियम की बॉडी मिलेगी। ये पानी और धूल से बचाता है। प्रोफेशनल फोटोग्राफी के लिए इसमें 48 MP मेन कैमरा मिलेगा। इसमें A16 बायोनिक प्रोसेसर के साथ ही लंबी बैटरी लाइफ़ मिलेगी। यूजर्स को इस फोन में USB-C टाइप का चार्जर मिलेगा। इसमें 128 GB ROM के साथ 6.1 inch Super Retina XDR Display दी गई है।

iPhone 15 के फीचर्स

फीचर्सiPhone 15
स्क्रीन साइज6.1 इंच की Super Retina XDR डिस्प्ले दी जा रही है।
कैमरा48MP , 12MP, 12MP जैसे कैमरे दिए गए हैं।
प्रोसेसरA16 Bionic Chip 6 Core प्रोसेसर से लैस है।
स्टोरेज128GB स्टोरेज दी गई है।
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 17 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है।

Apple iPhone 15 पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। इसलिए इसका लाभ जल्द से जल्द बुक करके उठा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories