Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकFlipkart Big Dussehra Sale 2023: इस दशहरा iPhone 14 खरीदने का सपना...

Flipkart Big Dussehra Sale 2023: इस दशहरा iPhone 14 खरीदने का सपना करें पूरा, महाबचत के साथ मिल सकते हैं ढेर सारे ऑफर्स

Date:

Related stories

Flipkart Big Dussehra Sale 2023: भारत की नामी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट इस त्योहारी सीजन में एक से बढ़कर एक ऑफर दे रही है। अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर बिग दशहरा सेल 2023 की शुरुआत हो चुकी है। ये सेल 22 से लेकर 29 अक्टूबर 2023 तक जारी रहेगी। इस दौरान आप कई सारे प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट हासिल कर सकते हैं। फेस्टिव सीजन में अक्सर लोग नए फोन खरीदते हैं, अगर आप भी अपने पुराने फोन को बदलने की सोच रहे हैं तो आपके पास अभी अच्छा मौका है। दरअसल इस सेल में एप्पल कंपनी का आईफोन 14 प्लस बेहद ही आकर्षक दाम पर मिल रहा है। नीचे आर्टिकल में पढ़ें क्या है पूरी डिटेल।

APPLE iPhone 14 Plus पर जबरदस्त डील

फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर APPLE iPhone 14 Plus (Blue, 128 GB) आईफोन को 79900 रुपये के दाम पर शो किया जा रहा है। हालांकि, इस पर 18 प्रतिशत की छूट मिल रही है। ऐसे में इसकी दाम गिरकर 64999 रुपये रह जाता है। इस तरह से आपको 14901 रुपये की भारी बचत हो सकती है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के इस्तेमाल पर 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। साथ ही कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। मगर इसके लिए आपको कुछ शर्तों का पूरा करना होगा।

रहे इस बात का ध्यान

आईफोन 14 प्लस की खरीद पर EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा मिल सकता है। साइट इस पर 39150 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। अगर आप इसका फायदा लेना चाहते हैं तो आपको पहले वेबसाइट की सभी कंडीशन को मानना होगा। यहां पर आपको ध्यान देना है कि ये डील कुछ ही समय के लिए हो सकती है, सेल के दौरान ये कभी भी सोल्ड आउट नजर आ सकता है।

APPLE iPhone 14 Plus के फीचर्स

फीचर्सAPPLE iPhone 14 Plus की खूबियां
प्रोसेसरApple A15 Bionic
स्क्रीन6.7 inches (17.02 cm)
बैटरी4325 mAh
रियर कैमरा12 MP + 12 MP
फ्रंट कैमरा12 MP
रिफ्रेश रेट60 Hz

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories