Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023: 47 फीसदी के तगड़े डिस्काउंट के...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: 47 फीसदी के तगड़े डिस्काउंट के साथ Voltas AC से गर्मी को करें दूर, मिलेंगी कई खूबियां

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: उत्तर भारत में मार्च का महीना शुरू होते ही गर्मी का एहसास होने लगा है। ऐसे में आने वाले समय में एयर कंडीशनर (AC) की जरूरत महसूस होगी। ऐसे में आपके पास कम कीमत में एसी खरीदने का शानदार मौका है। जी हां, देश की मशहूर ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) से एक अच्छे ऑफर में एसी खरीदने का अवसर है। जानिए क्या है ऑफर की पूरी डिटेल।

Flipkart Big Saving Days Sale 2023 AC पर डिस्काउंट

दरअसल, Flipkart Big Saving Days Sale 2023 में Voltas कंपनी के 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC को काफी कम कीमत पर अपने साथ लेकर जाया जा सकता है। शॉपिंग साइट इस पर 47 फीसदी का भारी डिस्काउंट दे रही है। वेबसाइट ने Voltas के AC को 62990 रुपये में लिस्ट किया है। मगर छूट के बाद इसकी कीमत 32990 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको पैसों की महासेविंग होगी।

ये भी पढ़ें: IPHONE 15 का इंतजार कर रहे यूजर्स को लगा तगड़ा झटका, नहीं मिलेंगे ये खास फीचर

जानिए क्या है ऑफर डिटेल

इसके अलावा एक्सिस बैंक और HDFC बैंक के कार्ड के जरिए 3000 रुपये की छूट ली जा सकती है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के माध्यम से 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इस एसी को नॉ कॉस्ट ईएमआई के जरिए भी खरीदा जा सकता है। Voltas कंपनी के एसी में कई बढ़िया खूबियां दी गई है। साथ ही इसमें ऑटो स्टार्ट का ऑप्शन दिया गया है। इसमें स्लीप मोड के साथ ही एनर्जी सेविंग भी बनाया गया है। इसके साथ ही वेबसाइट की तरफ से मुफ्त इंस्टॉलेशन की सुविधा और 7 दिनों के भीतर रिप्लेसमेंट का ऑप्शन मिलेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Voltas 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC के फीचर्स

मॉडलVoltas 1.5 Ton Split AC
Model Name183V Vectra Pride(4503445)
Capacity in Tons1.5 Ton
Star Rating3 Star BEE Rating
Cooling Capacity4800 W
Turbo ModeYES
Outdoor Unit Weight25.5 kg

ये भी पढ़ें: Housing Loan: अब घर खरीदना हुआ और भी आसान, इन 5 बैंकों में होम लोन पर महिलाओं को मिल रही भारी छूट

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

 

 

 

 

 

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories