Home टेक Flipkart Big Saving Days Sale 2023: आधी कीमत पर खरीदें Haier 1.5...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: आधी कीमत पर खरीदें Haier 1.5 Ton Split Inverter AC, भीषण गर्मी में भी देगा ठंडी कूलिंग

0
Flipkart Big Saving Days Sale 2023

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: देश में मॉनसून का दौर जारी है। ऐसे में बारिश के बाद भी उमस वाली गर्मी काफी परेशान करती है। अगर आप इस गर्मी से दूर रहना चाहते हैं तो हम आपके लिए एक धांसू ऑफर लेकर आए हैं। आप जानते होंगे कि इन दिनों फ्लिपकार्ट पर फ्लिपकार्ट बिग सेविंग्स डे सेल 2023 (Flipkart Big Saving Days Sale 2023) चल रही है। इस सेल में कई बेहतरीन ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ऐसे में एयर कंडीशनर पर भी एक धमाकेदार डील मिल रही है। जानिए क्या है ऑफर की फुल जानकारी।

Haier 1.5 Ton Split Inverter AC के फीचर्स

फीचर्सHaier 1.5 Ton Split Inverter AC
TypeSplit
Capacity in Tons1.5 Ton
Star Rating3 Star BEE Rating
Cooling Capacity4600 W
Condenser CoilCopper

Haier 1.5 Ton Split Inverter AC पर क्या है ऑफर डिटेल

फ्लिपकार्ट शॉपिंग साइट पर Haier कंपनी का Haier 1.5 Ton Split Inverter AC को काफी अच्छे ऑफर के साथ दिखाया जा रहा है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस एसी को 64491 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर इस डील में 50 फीसदी की छूट मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत घटकर 31990 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस ऑफर के जरिए काफी अच्छी बचत की जा सकती है।

6300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर

इसके साथ ही इस पर कैशबैक और कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठाया जा सकता है। इस एसी को 2666 रुपये महीने की ईएमआई पर भी अपना बनाया जा सकता है। इसके अलावा इस डील में 6300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसका लाभ लेने के लिए यूजर्स को वेबासाइट की सभी कंडीशन को पूरा करना होगा। इस बात का ध्यान रहे कि ये डील एक लिमिटिड टाइम के लिए हो सकता है। फ्लिपकार्ट इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे साइट से हटा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version