Sunday, October 20, 2024
HomeटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023: 9000 की भारी बचत के साथ...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: 9000 की भारी बचत के साथ खरीदें Nothing Phone 1, ऑफर में मिल सकते हैं कई फायदे

Date:

Related stories

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: इंडियन मार्केट में आजकल ऐसे-ऐसे फोन लॉन्च हो रहे हैं, जिसके फीचर्स लोगों को काफी पसंद आते हैं। ऐसे में अगर आप किसी अपने के लिए नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इस ऑफर पर ध्यान देना चाहिए। ई-कॉमर्स शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर इन दिनों सेल (Flipkart Big Saving Days Sale 2023) चल रही है। इस सेल के दौरान एक शानदार फोन पर धांसू डील दी गई है। हम नथिंग फोन 1 की बात कर रहे हैं, जी हां इस ट्रांसपेरेंट मोबाइल को बेहद ही अच्छे ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है।

Nothing Phone 1 के फीचर्स

फीचर्सNothing Phone 1
ProcessorQualcomm Snapdragon 778G Plus
Display6.55 inches (16.64 cm)
Battery4500 mAh
Rear Camera50 MP + 50 MP
Front Camera16 MP

Nothing Phone 1 पर क्या है डील

दुनिया को अपने लुक और डिजाइन से दीवाना बनाने वाला नथिंग फोन 1 वेबसाइट पर 37999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस फोन पर 23 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस डिस्काउंट के बाद फोन की कीमत 28999 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस फोन को खरीदने पर 9000 रुपये की बचत होगी। इसके साथ ही कैशबैक और बैंक ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है। नथिंग फोन 1 को 992 रुपये महीने की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इस बात का ध्यान रखें कि ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है या फिर इसे साइट से कभी भी हटाया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories