Home टेक Flipkart Big Saving Days Sale 2023: OnePlus के HD Smart TV पर...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: OnePlus के HD Smart TV पर ऑफर जानकर नहीं होगा भरोसा, बंपर छूट के साथ कई फायदे

0
Flipkart Big Saving Days Sale 2023

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: देश में ऑनलाइन शॉपिंग को लेकर लोगों के बीच काफी चस्का रहता है। कोई अच्छा ऑफर मिला और तुरंत उसे बुक कर दिया। अगर आप भी ऐसे ही किसी बचत वाले ऑफर की तलाश में रहते हैं तो आपके लिए ये खबर काफी काम की रहने वाली है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट शॉपिंग साइट पर एक बार फिर से फ्लिपकार्ट बिग सेविंग्स डेज सेल 2023 (Flipkart Big Saving Days Sale 2023) शुरू हो गई है। ये सेल 15 से लेकर 19 जुलाई तक चलेगी। इस दौरान कई आइटम्स पर भारी छूट, कैशबैक, ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का लाभ लिया जा सकता है।

OnePlus Y1S  32 inch HD Smart TV की खूबियां

फीचर्सOnePlus Y1S  32 inch HD Smart TV
Model Name32HD2A00
Display Size80 cm (32 inch)
HD Technology & ResolutionHD Ready, 1366 x 768
HDMI2
Refresh Rate60 Hz

OnePlus Y1S 32 inch HD Smart TV पर ऑफर

ऐसे में वनप्लस कंपनी के 32 इंच स्मार्टटीवी पर काफी शानदार ऑफर दिया जा रहा है। OnePlus Y1S  32 inch HD Smart TV को 21999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 26 फीसदी का बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है। इस छूट के बाद इस टीवी का दाम कम होकर 16199 रुपये रह जाता है। इस टीवी को खरीदने पर 5800 रुपये की सीधी बचत होगी। इसके साथ ही इस पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है। इस डील में कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। वहीं, इस स्मार्टटीवी को 570 रुपये महीने की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

ये ऑफर एक तय टाइम के लिए हो सकता है और स्टॉक खत्म होने के बाद इसे बंद भी किया जा सकता है। ये ऑफर फ्लिपकार्ट साइट के परिवर्तन के अधीन है। इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version