Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023: Microwave Oven पर 32 फीसदी पैसा...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: Microwave Oven पर 32 फीसदी पैसा बचाने का अवसर, फूडीज को भाएगा ये शानदार ऑफर!

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: इस फेस्टिव सीजन में ऑनलाइन शॉपिंग काफी बढ़ जाती है। कई ई-कॉमर्स कंपनियां अपने प्लेटफॉर्म पर सेल ऑफर करती है। ऐसे में इस समय अमेजॉन और फ्लिपकार्ट समेत कई शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर मुनाफे वाली सेल चल रही है। फ्लिपकार्ट साइट पर बिग सेविंग डेज 2023 (Flipkart Big Saving Days Sale 2023) के दौरान लगभग हर कैटेगरी पर बंपर छूट मिल रही है। इस सेल से आपको मनपसंद प्रोडक्ट काफी कम कीमत पर मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम आपके लिए एक खास ऑफर की जानकारी लेकर आए हैं।

Panasonic 27 L Convection Microwave Oven Features

फीचर्सPanasonic 27 L Convection Microwave Oven
Model NameNN-CT645BFDG
TypeConvection
Capacity27 L
ColorBlack
Control TypeTouch Key Pad (Membrane)

Panasonic 27 L Convection Microwave Oven Offer

फ्लिपकार्ट शॉपिंग साइट पर Panasonic कंपनी का Microwave Oven  बेहद ही शानदार डील में बेचा जा रहा है। इस ऑफर के जरिए आपको पैसों की अच्छी-खासी बचत हो सकती है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, Panasonic 27 L Convection Microwave Oven  को 16190 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 32 प्रतिशत की सेविंग की जा सकती है। इस की कीमत घटकर 10990 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील में पैसों की महाबचत हो सकती है।

एक्सचेंज ऑफर का उठाएं लाभ

इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। साथ ही नॉ कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठाया जा सकता है। इसके अलावा इस पर 1000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसका फायदा लेने के लिए कस्टमर को सभी शर्तों को पूरा करना होगा। फ्लिपकार्ट की ये डील कभी भी बदल सकती है। इसलिए ऑफर का लाभ लेने से पहले आधिकारिक साइट पर चेक कर लें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories