Home टेक Flipkart Big Saving Days Sale 2023: प्लस मेंबर्स को कैशबैक और इंस्टेंट...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: प्लस मेंबर्स को कैशबैक और इंस्टेंट छूट का लाभ, iPhone 14 को कम कीमत पर खरीदने का मौका

0
Flipkart Big Saving Days Sale 2023
Flipkart Big Saving Days Sale 2023

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: अगस्त महीने की शुरुआत के साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट पर सेल का सीजन स्टार्ट हो गया है। ऐसे में मशहूर शॉपिंग प्लेपटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल 2023 (Flipkart Big Saving Days Sale 2023) शुरू होने वाली है। फ्लिपकार्ट की ये सेल 4 से लेकर 9 अगस्त तक जारी रहेगी। हालांकि, अगर आप फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर हैं तो आपको सेल के 12 घंटे पहले ही सेल का अर्ली एक्सेस मिल जाएगा। जी हां, 3 अगस्त से फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए सेल शुरू हो जाएगी। जानिए इस दौरान क्या-क्या फायदे मिल सकते हैं।

फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को लाभ

15 अगस्त को आजादी दिवस, स्वतंत्रता दिवस मनाने से पहले आपके पास अच्छी-खासी बचत करने का मौका है। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक सुपर एलिट कार्ड पर 8 फीसदी सुपर कॉइन्स मिल सकते हैं। साथ ही HDFC बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के कार्ड के जरिए 10 फीसदी की तुरंत छूट मिल सकती है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर रोजाना क्रेजी डील्स का लाभ उठाया जा सकता है। ये 12AM, 8AM, 4PM और 8PM पर मिलेगी। इस दौरान लिमिटेड प्रोडक्ट बेहद ही कम दाम पर खरीदें जा सकते हैं।

इन पर मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट

वहीं, सेल के दौरान एक से बढ़कर एक शानदार डील का फायदा लिया जा सकता है। इसमें स्मार्टफोन जैसे आईफोन 14 और सैमसंग गैलेक्सी एस22 प्लस पर अच्छा डिस्काउंट लिया जा सकता है। इस सेल में फैशन प्रोडक्ट पर 50 से 80 फीसदी की छूट, इसमें फ्लिपकार्ट ऑरिजनल कलेक्शन पर 80 फीसदी की बचत हो सकती है।

स्मार्टटीवी पर 75 प्रतिशत की छूट, फर्नीचर आइटम पर 80 फीसदी का लाभ लिया जा सकता है। फ्रिज और वॉशिंग मशीन पर 60 फीसदी का डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा खाने-पीने के आइटम पर 75 फीसदी की बचत की जा सकती है। बाइक एक्ससरीज पर 85 फीसदी का लाभ उठाया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version