Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023 में 10000 रुपये सस्ता मिल रहा...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023 में 10000 रुपये सस्ता मिल रहा है 43 inch HD Smart TV, जल्द खत्म हो सकता है धांसू ऑफर

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: स्मार्टटीवी मार्केट में लगातार नई-नई तकनीक आ रही है। यही वजह कि अब टीवी में भी कई तरह के एडवांस फंक्शन दिए जा रहे हैं। इस वजह से लोगों की रुचि बढ़ रही है। अगर आप नया स्मार्टटीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आर्टिकल आपके लिए ही लिखा गया है। इस खबर से आपको स्मार्टटीवी पर एक गजब के ऑफर की जानकारी मिल जाएगी। इससे आपको काफी मुनाफा हो सकता है। फटाफट जानें क्या है डील।

Realme 43 inch Ultra HD 4K LED Smart TV Features

फीचर्सRealme 43 inch Ultra HD 4K Smart TV
Model NameRMV2004
Display Size108 cm (43 inch)
ColorBlack
Screen TypeLED
HD Technology & ResolutionUltra HD (4K), 3840 x 2160

Realme 43 inch Ultra HD 4K Smart TV Offer

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज 2023 (Flipkart Big Saving Days Sale 2023) चल रही है। इस सेल के दौरान रियलमी कंपनी के Realme 43 inch Ultra HD 4K LED Smart Android TV को एमआरपी से कम में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टटीवी को 32999 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 30 फीसदी की बड़ी छूट दी जा रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत घटकर 22999 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस ऑफर पर सीधे तौर पर 10 हजार की बचत हो सकती है।

16900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर

इस डील में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के माध्यम से 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल सकता है। इस डील में ईएमआई और बैंक ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है। इसके अलावा इस टीवी पर 16900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको शॉपिंग साइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। यहां पर आपको बता दें कि ये डील एक तय समय के लिए हो सकती है। इसमें किसी भी समय बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories