Home टेक Flipkart Big Saving Days Sale 2023: 9000 से अधिक की बचत पर...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: 9000 से अधिक की बचत पर खरीद सकते हैं 5 Star Refrigerator, हैरान कर देगी जबरदस्त डील!

0
Flipkart Big Saving Days Sale 2023

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: क्या आप ऑफलाइन खरीदारी करने से बचते हैं और ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद है, अगर हां तो आपको इस खबर को पढ़ना चाहिए। दरअसल इन दिनों देश की फेमस शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर सेल का त्योहार चल रहा है। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल 2023 (Flipkart Big Saving Days Sale 2023) के दौरान एक से बढ़कर एक आइटम को एमआरपी से कम दाम पर खरीदा जा सकता है। इस उमरभरी गर्मी में अगर आप एक नया फ्रिज लेने की सोच रहे हैं तो इस आर्टिकल में दी गई ऑफर की जानकारी आपके काम आ सकती है। जानें क्या है पूरी डील।

SAMSUNG 189 L Single Door Refrigerator Features

फीचर्सSAMSUNG 189 L Single Door Refrigerator
TypeSingle Door
Refrigerator TypeTop Freezer Refrigerator
Defrosting TypeDirect Cool
Capacity189 L
Star Rating5

SAMSUNG 189 L Single Door Refrigerator Offer

सैमसंग कंपनी के सिंगल डोर फ्रिज पर बेहद ही आकर्षक ऑफर मिल रहा है। इस 5 स्टार रेटिंग वाले फ्रिज को 25999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 34 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत कम होकर 16990 रुपये रह जाती है। इस तरह से आपके लिए ये डील फायदे का सौदा हो सकती है।

ऐसी हो सकती है 12000 रुपये की बचत

इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इसके साथ ईएमआई और बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठाया जा सकता है। इस फ्रिज पर 12000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के जरिए फ्रिज की कीमत और कम हो जाती है। मगर इसका लाभ लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी कंडीशन पूरी करनी होगी। फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version