Home टेक Flipkart Big Saving Days Sale 2023: Single Door Refrigerator पर 50 फीसदी...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: Single Door Refrigerator पर 50 फीसदी डिस्काउंट, लिमिटेड ऑफर का फटाफट उठाएं फायदा

0
Flipkart Big Saving Days Sale 2023

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: देश की कई ई-कॉमर्स कंपनियों पर सेल का सीजन चल रहा है। अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करने का शौक रखते हैं तो हम आपके लिए एक खास जानकारी लेकर आए हैं। हम बात कर रहे हैं फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल 2023 की (Flipkart Big Saving Days Sale 2023) की। इस सेल में स्मार्टफोन, स्मार्टटीवी, लैपटॉप, इलेक्ट्रॉनिक, घर का सामान और फैशन आइटम पर भी अच्छे ऑफर दिए जा रहे हैं। ऐसे में हम आपके लिए फ्रिज पर धांसू ऑफर की जानकारी लेकर आए हैं। चलिए जानते हैं कि क्या है ऑफर की डिटेल।

Voltas Beko Single Door Refrigerator की खूबियां

फीचर्सVoltas Beko Single Door Refrigerator
TypeSingle Door
Refrigerator TypeTop Freezer Refrigerator
Defrosting TypeDirect Cool
Capacity173 L
Toughened GlassYes

Voltas Beko Single Door Refrigerator पर डील

शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर वोल्टास कंपनी के इस सिंगल डोर वाले फ्रिज को 23990 रुपये में लिस्ट किया गया है। हालांकि, इस पर 50 फीसदी की भारी छूट मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत कम होकर 11790 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको आधी कीमत पर सिंगल डोर फ्रिज मिल जाएगा। साथ ही कैशबैक और बैंक ऑफर्स का लाभ भी लिया जा सकता है। इस फ्रिज को 1965 रुपये महीने की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस पर 4500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत पुराने फ्रिज को देना होगा। इसके साथ ही वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा।

आपको बता दें कि ये ऑफर कुछ सीमित समय के लिए हो सकता है। फ्लिपकार्ट इसमें कभी भी कुछ भी चेंज कर सकता है या फिर इसे साइट से हटा भी सकता है। ये ऑफर परिवर्तन के अधीन है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version