Home टेक Flipkart Electronics Sale 2023: 32 inch HD Smart TV पर 11000 रुपये...

Flipkart Electronics Sale 2023: 32 inch HD Smart TV पर 11000 रुपये का तगड़ा डिस्काउंट, मिलेगा सीमलेस कनेक्टिविटी का लाभ

0
Flipkart Electronics Sale 2023

Flipkart Electronics Sale 2023: इंडिया में ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज अब आम बात हो गया है। अगर आपको भी ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। आपको बता दें कि भारत की लोकप्रिय शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर सेल का सीजन चल रहा है। Flipkart Electronics Sale 2023 के जरिए पैसों की काफी बचत की जा सकती है। ऐसे में अगर आप अपने लिए स्मार्टटीवी तलाश रहे हैं, वो भी बजट रेंज में लेकिन फीचर्स शानदार हो तो समझिए आपका काम हो गया। फ्लिपकार्ट पर शाओमी कंपनी के Mi 5A 32 inch HD Smart TV पर काफी धमाकेदार ऑफर मिल रहा है। इस डील के बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जानिए क्या है इस Smart TV की खूबियां और ऑफर की जानकारी।

Mi 5A 32 inch HD Smart TV की स्पेसिफिकेशन

फीचर्सMi 5A 32 inch HD Smart TV
Model NameL32M7-5AIN
Display Size80 cm (32 inch)
HD Technology & ResolutionHD Ready, 1366 x 768
HDMI2
USB2
Wi-Fi TypeDual Band
Refresh Rate60 Hz

ये भी पढ़ें: लो जी पता लग गए iPhone 15 Series के धमाकेदार फीचर्स! जानिए डिजाइन से लेकर क्या हो सकती है कीमत

Mi 5A 32 inch HD Smart TV पर डील की जानकारी

Mi 5A 32 inch HD Smart TV को 24999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 44 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 13999 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस ऑफर पर आपको सीधे तौर पर 11000 रुपये की महाबचत होगी।

एक्सचेंज ऑफर का उठाएं लाभ

इसके साथ ही इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक का फायदा उठाया जा सकता है। वहीं, इसे 493 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टटीवी पर 13150 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स को सभी शर्तों का पालन करना होगा। मालूम हो कि फ्लिपकार्ट की ये डील एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकती है। इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे कभी भी बंद किया जा सकता है। इस डील का लाभ लेने से पहले सही से जानकारी हासिल कर लें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: हाईटेक वॉयस कमांड फीचर के साथ आई TVS Raider 125 Special Edition, पेट्रोल पंप ढूंढने में होगी आसानी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version