Home टेक Flipkart Flagship Sale: स्वतंत्रता दिवस पर 10 मिनट के चार्ज पर पूरे...

Flipkart Flagship Sale: स्वतंत्रता दिवस पर 10 मिनट के चार्ज पर पूरे दिन चलने वाली Fastrack की हाईटेक स्मार्टवॉच 69% छूट पर खरीदें

Flipkart Flagship Sale: Fastrack की हाईटेक स्मार्टवॉच पर भारी छूट मिल रही है।

0

Flipkart Flagship Sale: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कई सारी ऑन लाइन शॉपिंग कंपनियों ने सेल शुरु कर दी है,जिसमें काफी कम कीमत पर सामान को खरीद सकते हैं। इसी कड़ी में Flipkart पर Flagship Sale Jackpot Days डील शुरु हो गई है। यहां से आप बहुत ही कम कीमत पर सामान खरीद सकते हैं। अगर आपका प्लान किसी स्मार्टवॉच को खरीदने का है तो 10 मिनट के चार्ज पर पूरे दिन चलने वाली Fastrack Revoltt FS1 स्मार्ट वॉच को 69 फीसदी के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। इस घड़ी को इस छूट के बाद आप 3995 रुपए की जगह 1199 रुपए में खरीद सकते हैं। इस तरह आप इस पर की सारे पैसों की बचत कर सकते हैं। इस घड़ी पर कई सारी अन्य डील्स भी मिल रही हैं, जिनका लाभ उठा सकते हैं।

Fastrack Revoltt FS1 Smart Watch की खासियत

Fastrack Revoltt FS1 स्मार्च वॉच 1.83 Display, BT Calling, Fastcharge, 110+ Sports Mode, 200+ WatchFaces जैसी खूबियों से लैस है। इसमें AI Voice Assistant जैसी खूबियां मिल रही है। पानी और धूल से बचाने कि लिए इसमें IP68 Water Resistance की सेफ्टी रेटिंग मिल रही है।

Fastrack Revoltt FS1 Smart Watch के फीचर्स

फीचर Fastrack Revoltt FS1 Smart Watch के फीचर्स
डिस्प्ले1.83″ UltraVU Display मिल रही है।
खूबियांAdvanced Chipset | SingleSync BT Calling |AI Voice Assistant जैसी खूबियां मिल रही हैं।
बैटरी लाइफ 7 दिन की बैटरी लाइफ मिल रही है।
हेल्थ अपडेटAuto Sleep Tracker|Spo2|Stress Monitor जैसी हेल्थ अपडेट देगी।

Fastrack Revoltt FS1 Smart Watch पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version