Sunday, October 20, 2024
HomeUncategorizedFlipkart Sale: Motorola के इस धाकड़ स्मार्टफोन पर मेहरबान हुआ फ्लिपकार्ट, 35%...

Flipkart Sale: Motorola के इस धाकड़ स्मार्टफोन पर मेहरबान हुआ फ्लिपकार्ट, 35% की छूट के साथ बहुत कुछ मिल रहा खास

Date:

Related stories

Flipkart Sale: भारतीय बाजार की एक प्रतिष्ठित टेक कंपनी Motorola ने अपने चर्चित फोन Moto G32 पर भारी छूट देने की घोषणा की है। खबर है कि फ्लिपकार्ट पर यह फोन अब 35% तक की छूट के साथ उपलब्ध हैं। ऐसे में Moto G32 के ग्राहकों के लिए यह एक बढ़िया मौका है जहां वो अपने हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त बैंक ऑफर्स के साथ अपने कार्डस का इस्तेमाल कर हम अपने और रुपयों की बचत भी कर सकते हैं।


Moto G32 के फीचर्स

फ्रंट कैमरा 16MP
रियर कैमरा 50 MP + 8 MP + 2 MP
बैटरी 5000 mAh
डिस्प्ले 6.5 inches (16.51 cm)
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 680
ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड 12
रिफ्रेश रेट 90HZ


क्या है Moto G32 की कीमत


बता दें कि फ्लिपकार्ट की आधिकारिक जानकारी के अनुसार Moto G32 के 4GB रैम और 64 GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत है 16999 रुपये लेकिन हम इसे 35% की छूट के साथ अभी खरीद सकते हैं महज 10999 रुपये में। यानि हम यहाँ बचा सकते हैं 5000 रुपये से भी ज्यादा। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वाले फोन का कीमत है 18999 रुपये लेकिन फ्लिपकार्ट पर यह फोन आपको मिल रहा है 36% के छूट के साथ महज 11999 रुपये में। ऐसे में ग्राहकों के लिए यह सुनहरा मौका है। तो खरीदारी कीजीए फ्लिपकार्ट से और बचाइये अपने ढ़ेर सारे रुपये।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories