Home टेक Flipkart Sale: होम थिएटर को टक्कर देने वाले SAMSUNG के Smart TV...

Flipkart Sale: होम थिएटर को टक्कर देने वाले SAMSUNG के Smart TV पर Flipkart दे रहा भारी भरकम डिस्काउंट, मौके का लाभ उठाकर बचाएं हजारो रुपये

0

Flipkart Sale: अगर आप टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट आपके लिए लाया है शानदार डील जिसके तहत SAMSUNG 80 cm (32 Inch) HD Ready LED Smart Tizen TV की खरीदीरी कर आप अपने हजारों रुपये बचा सकते हैं। तो आइये आपको बताते हैं SAMSUNG 80 cm (32 Inch) HD Ready LED Smart Tizen TV में क्या है खास जो अपके लिए एक बेहतर विकल्प बन सकता है।

Samsung 32 Inch LED Smart TV के खास फीचर्स

Graphic ProcessorCrystal Processor 4K
Ram Capacity1.5
HDMI2 Side
USB1 Side
Power Consumption48 W, 0.5 W (Standby)
Width x Height x Depth (without stand)723.3 mm x 425.1 mm x 85.7 mm
Weight (without stand)3.8 kg
Auto Power OffYes
Smart RemoteYes
Operating SystemTizen

Samsung 32 Inch LED Smart TV की वर्तमान कीमत

फ्लिपकार्ट की आधिकारिक वेबसाईट की माने तो इस स्मार्ट टीवी की कीमत है 18900 रुपये लेकिन फ्लिपकार्ट पर आपको मिल रही है 25% तक की अतिरिक्त छूट, जिसके बाद आप इसे खरीद सकते हैं 13990 रुपये में। इसके अलावा बैंकिंग ऑफर के जरिए खरीदारी कर हम कर सकते हैं अपनी और भी बचत। Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल कर हम पा सकते हैं 5% तक की छूट, वहीं HDFC क्रेडिट कार्डस का इस्तेमाल कर भी हम बचा सकते हैं अपने 1250 रुपये।

Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar, YouTube के साथ ये बन रहा और आकर्षक

SAMSUNG 80 cm (32 Inch) HD Ready LED Smart Tizen TV के कुछ अन्य फीचर भी हैं जो इसे बनाते हैं और खास। इस टीवी में आपको मिल रहा है Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar और YouTube से जुड़ने का मौका जहां आप अपने पसंद की ढेर सारे प्रोग्राम भी देख सकते हैं और कर सकते हैं अपना मनोरंजन।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version