Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकढेर सारे ऑफर्स और बेहतर सर्विस के साथ जल्द आ रहा है...

ढेर सारे ऑफर्स और बेहतर सर्विस के साथ जल्द आ रहा है Flipkart Plus Premium, जानें कब तक हो सकता है लॉन्च

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

Flipkart Plus Premium: इंडिया की फेमस ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने एक बड़ा ऐलान किया है। फ्लिपकार्ट ने बताया है कि जल्द ही यूजर्स को एक नई सर्विस का लाभ मिलेगा। इस नई सर्विस का नाम फ्लिपकार्ट प्लस प्रीमियम (Flipkart Plus Premium) होगा। दावा किया जा रहा है कि वर्तमान में जारी फ्लिपकार्ट प्लस प्रोग्राम से नई सर्विस काफी बेहतर होगी। नई सर्विस में यूजर्स को कई तरह के फायदे दिए जाएंगे।

Flipkart Plus Premium

फ्लिपकार्ट ने एक टीजर में बताया है कि इस नई सर्विस के प्रीमियम होने के बाद भी ये यूजर्स के लिए पेड सब्सक्रिप्शन सर्विस नहीं होगी। इस सर्विस का लाभ यूजर्स फ्री में ले पाएंगे। कहा जा रहा है कि ई-कॉमर्स साइट की नई सर्विस कंपनी के वर्तमान में जारी प्लस सर्विस का एक्सटेंशन होगा। इसके साथ ही इस नए प्रीमियम प्लान में किस तरह के फायदे मिलेंगे, इस बारे में फिलहाल आधिकारिक जानकारी नहीं है। दावा किया जा रहा है आने वाले दो वीक में इस बारे में खास जानकारी सामने आ सकती है।

कब तक लॉन्च हो सकती है Flipkart Plus Premium सर्विस

कुछ खबरों में ये भी कहा जा रहा है कि फ्लिपकार्ट इस नई सर्विस को 15 अगस्त के आसपास लॉन्च हो सकती है। हालांकि, इस बारे में अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है कि प्लस प्रीमियम सर्विस मेंबर्स के लिए मुफ्त में उपलब्ध होगी या फिर इसके उन्हें सुपरकाइन्स का इस्तेमाल करना होगा।

क्या है मौजूदा Flipkart Plus सर्विस के फायदे

मालूम हो कि फ्लिपकार्ट की मौजूदा प्लस सर्विस पहले से ही कई तरह के फायदे देती है। इसमें फ्री शिपिंग, जल्दी सुपरकॉइन्स लेना, डील पर सबसे पहले एक्सिस और प्रीमियम कस्टमर्स सपोर्ट जैसी कई सुविधाएं दी जाती है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट मेंबरशिप लेने के लिए यूजर्स 200 सुपरकॉइन्स का उपयोग कर सकेत हैं। इसे एक बार एनरोल्ड होने के बाद हर 100 रुपये के लिए 4 सुपरकॉइन्स रिवॉर्ड के तौर पर दिए जाते हैं।

मिलता हैं ये लाभ

इसके अलावा इन सभी रिवॉर्ड के साथ ही अर्ली एक्सेस लेने वाले यूजर्स को कई तरह के ऑफर पर लाभ भी दिया जाता है। डॉमिनॉज, पिज्जा हट, स्विगी और मोबीक्विक जैसे एप्स से डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है। इसके साथ ही जी5, सोनी लिव और एयरटेल एक्सट्रीम जैसे एप्स का सब्सक्रिप्शन लेने के लिए सुपरकॉइन्स का उपयोग किया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories