Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: सिर्फ 2542 रुपये में iPhone खरीदने का सपना हो सकता...

Flipkart Sale: सिर्फ 2542 रुपये में iPhone खरीदने का सपना हो सकता है पूरा, फटाफट जानिए क्या है EMI ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: इस समर सीजन में कई ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर सेल का दौर चल रहा है। अगर आप अपने लिए एक महंगा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं या फिर किसी अपने को एक प्रीमियम फोन गिफ्ट करना चाहते हैं तो आपके लिए ये ऑफर खास रह सकता है। फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) पर सेल तो नहीं है, मगर इसके बाद भी आप आईफोन को शानदार डील के तहत अपना बना सकते हैं। इस ऑफर में एक बढ़िया फोन बेहद ही कम दाम पर आपका हो सकता है। यहां पर जानिए क्या है डील की पूरी जानकारी।

APPLE iPhone 13 की खूबियां

फीचर्सAPPLE iPhone 13
रैम4GB
स्टोरेज128GB
प्रोसेसरApple A15 Bionic
स्क्रीन6.1 inches (15.49 cm)
बैटरी3227 mAh
रियर कैमरा12 MP + 12 MP
सेल्फी कैमरा12 MP

APPLE iPhone 13 पर दिया जा रहा है धांसू ऑफर

एप्पल कंपनी के शानदार फ्लैगशिप आईफोन को खास ऑफर के साथ अपना बनाया जा सकता है। आईफोन 13 को 69900 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 12 फीसदी का ऑफ दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इस आईफोन कीमत घटकर 60999 रुपये में रह जाती है। इस तरह से आपको काफी फायदा हो सकता है। इस डील में 5 फीसदी कैशबैक और कई बैंक ऑफर्स का लाभ लिया जा सकता है।

आईफोन पर EMI ऑफर

वहीं, आईफोन 13 को 2542 रुपये महीने की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस पर 38000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर अपने पुराने फोन को देकर नए फोन की कीमत को कम करवाया जा सकता है। मगर एक्सचेंज ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये डील एक सीमित समय के लिए हो सकती है। इसमें कभी भी बदलाव और इसे कभी भी बंद किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories