Home टेक Flipkart Sale: बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रही है APPLE स्मार्टवॉच, इसे...

Flipkart Sale: बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रही है APPLE स्मार्टवॉच, इसे पहनने के बाद नहीं रहेगी हेल्थ की टेंशन!

Flipkart Sale: फ्लिपकार्ट साइट पर एप्पल की स्मार्टवॉच को कम कीमत पर खरीदने का मौका है। इस डील में मुनाफे के साथ कई अन्य फायदे भी मिल सकते हैं। फटाफट जानें क्या है पूरी कहानी।

0
Flipkart Sale

Flipkart Sale: देश में ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों की कोई कमी नहीं है। अगर आपको भी ऑफलाइन खरीदारी से अधिक ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद हैं तो आपके लिए ये खबर काफी खास रहने वाली है। इस खबर में हम आपको एक प्रीमियम स्मार्चवॉच पर मिल रहे जबरदस्त ऑफर की जानकारी दे रहे हैं। दरअसल फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) ई-कॉमर्स कंपनी की आधिकारिक साइट पर एप्पल कंपनी की धांसू वॉच काफी अच्छे ऑफऱ के साथ बेची जा रही है। इस डील में आपको काफी लाभ हो सकता है। जानें क्या है डील की पूरी जानकारी।

APPLE Watch SE GPS (2nd Gen) की खासियत

एप्पल की इस वॉच में क्रैश डिटेक्शन तकनीक दी गई है, जो कि इसे 20 फीसदी अधिक फास्ट करती है। इसमें आसानी से कस्टमाइज्ड करने का ऑप्शन मिलता है। इसमें 18 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। इसमें हेल्थ के लिए Heart Rate Monitor, Crash Detection, Sleep Tracking फीचर्स दिए गए हैं।

फीचर्सAPPLE Watch SE GPS (2nd Gen)
Model NumberMNJT3HN/A
Dial ShapeRectangle
Strap ColorMidnight
Strap MaterialSilicone

APPLE Watch SE GPS (2nd Gen) पर डील की डिटेल

एप्पल स्मार्टवॉच का नाम आते ही इसकी हाई कीमत सबसे पहले आती है। मगर फ्लिपकार्ट साइट पर APPLE Watch SE GPS (2nd Gen) वॉच काफी शानदार ऑफर के साथ सेल की जा रही है। इस स्मार्टवॉच को 29900 रुपये में लिस्ट किया गया है। हालांकि, इस पर 9 फीसदी की अच्छी छूट मिल रही है। ऐसे में इसकी कीमत कम होकर 26999 रुपये रह जाती है। इस तरह से आपको इस डील पर तगड़ी बचत हो सकती है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा इस पर कई तरह के बैंक ऑफर्स भी मिलते हैं, जिनका फायदा उठाया जा सकता है।

मगर यहां पर एक बात का ध्यान रखें कि ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है। फ्लिपकार्ट इसमें कभी भी बदलाव कर सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version