Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: SAMSUNG Galaxy F13 स्मार्टफोन पर 5300 रुपये की सीधी छूट,...

Flipkart Sale: SAMSUNG Galaxy F13 स्मार्टफोन पर 5300 रुपये की सीधी छूट, 6000mah की बैटरी के साथ मिल रहा ट्रिपल कैमरा

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

Flipkart Sale: भारत में कई देसी स्मार्टफोन कंपनियां और चीन की कई कंपनियां अपने नए फोन को दमदार फीचर्स के साथ पेश कर रही हैं। ऐसे में अगर आप किसी बजट वाले फोन की तलाश कर रहे हैं तो आपको बता दें कि ये खबर आपके लिए ही लिखी गई है। दरअसल, ऑनलाइन साइट्स पर कई ऑफर्स मौजूद हैं, ऐसे में आप इन डील के जरिए एक कम बजट वाला स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। इसमें आपको पैसों के साथ ही काफी अच्छे फीचर्स भी मिल जाएंगे। जानिए क्या है इस डील की फुल जानकारी।

SAMSUNG Galaxy F13 की खूबियां

फीचर्सSAMSUNG Galaxy F13
प्रोसेसरSamsung Exynos 8 Octa 850
स्क्रीन6.6 inches (16.76 cm)
बैटरी6000 mAh
रियर कैमरा50 MP + 5 MP + 2 MP
फ्रंट कैमरा8 MP
रिफ्रेश रेट60 Hz

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

SAMSUNG Galaxy F13 पर डील की जानकारी

फ्लिपकार्ट पर SAMSUNG Galaxy F13 स्मार्टफोन को काफी बड़े ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। शॉपिंग साइट पर इस फोन को 14999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 35 फीसदी का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डील के बाद इसका प्राइज कम होकर 9699 रुपये रह जाता है। इस तरह से इस डील में 5300 रुपये की सीधी बचत होगी। इस डील पर 5 फीसदी का कैशबैक भी मिलता है, इसके लिए आपके पास फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का होना जरूरी है। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy F13 पर एक्सचेंज ऑफर

SAMSUNG Galaxy F13 स्मार्टफोन को 341 रुपये महीने की EMI पर भी अपना बनाया जा सकता है। इसके अलावा इस डील पर 9150 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी लिया जा सकता है। इस डील के जरिए आप काफी कम कीमत पर सैमसंग के फोन को खरीद सकते हैं। हालांकि, इसके लिए आपको शॉपिंग साइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा।मालूम हो कि फ्लिपकार्ट की ये डील एक निर्धारित समय के लिए हो सकती है। ऐसे में इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है, इसे कभी भी बंद किया जा सकता है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट पर जाना होगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories