Thursday, October 24, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: 55% के भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं BoAt Airdopes...

Flipkart Sale: 55% के भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं BoAt Airdopes True Wireless, 5 मिनट चार्ज पर डेढ़ घंटे का प्लेटाइम

Date:

Related stories

Flipkart Sale: इंडियन टेक मार्केट में इन दिनों कई गैजेट्स लॉन्च होने वाले हैं। इसमें भारत की बोट कंपनी से लेकर नॉइज कंपनी तक के नाम शामिल हैं। ऐसे में अगर आप किसी अच्छे और बजट वाले True Wireless को ढूंढ रहे हैं तो आपको इस खबर को पूरा पढ़ना चाहिए। हम इस न्यूज में आपको बताने जा रहे है कि आप कैसे BoAt कंपनी के Airdopes को बढ़िया ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इस True Wireless Bluetooth Headset में काफी तगड़े फीचर्स दिए गए हैं। इस आर्टिकल में जानिए इसकी स्पेशल खूबियां और ऑफर डिटेल।

BoAt Airdopes True Wireless के स्पेक्स

बोट कंपनी के इस ट्र् वायरलैस में कई दमदार खूबियां मिलती है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें माइक के साथ ब्लूटूथ वर्जन 5.1 दिया गया है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ये 17 घंटे के प्लेटाइम के साथ आता है। इसमें 10mm के ड्राइवर दिए गए हैं। ये IPX5 वाटर रेसिसटेंस के साथ आता है। दावा किया जा रहा है कि ये 5 मिनट की चार्जिंग के बाद 90 मिनट तक आसानी से चल सकता है।

मॉडलBoAt Airdopes True Wireless
Model NameAirdopes 161
Headphone TypeTrue Wireless
Sales Package1 Pair of Airdopes, Additional Earbuds, Charging Cable, User Manual, Warranty Card
Headphone DesignEarbud
Bluetooth Version5.1
Deep BassYes
With MicrophoneYes

 

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: Motorola Moto E13 स्मार्टफोन को भारी छूट पर खरीदने का सुनहरा मौका, अभी नहीं तो कभी नहीं!

BoAt Airdopes True Wireless पर ऑफर

बोट कंपनी के True Wireless को ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इसे फ्लिपकार्ट पर 2490 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। इस ट्र् वायरलैस पर 55 परसेंट के डिस्काउंट ऑफर के बाद इसकी कीमत कम होकर 1099 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको सीधे तौर पर 1391 रुपये की बचत होगी। इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इसके साथ ही इस डील पर कई बैंक्स के ऑफर्स का लाभ भी लिया जा सकता है।

इसका रखें ध्यान

यहां पर आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। ऐसे में वेबसाइट इस ऑफर को कभी भी बंद कर सकती है या फिर इसमें बदलाव कर सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories