Home टेक Flipkart Sale: iPhone 16 के लॉन्च से पहले 21000 से ज्यादा की...

Flipkart Sale: iPhone 16 के लॉन्च से पहले 21000 से ज्यादा की छूट पर खरीदें iPhone 14 Plus, तुरंत उठाएं लाभ

Flipkart Sale: iPhone 14 Plus फोन भारी छूट पर मिल रहा है। इसे सस्ते में खरीदें

0
iPhone 14

Flipkart Sale: एप्पल हर साल अपनी एक बेहतरीन सीरीज के साथ दस्तक देता है। जिसके सभी मॉडल्स को लोग जमकर खरीदते हैं। इस साल भी कंपनी iPhone 16 सीरीज को पेश करने जा रही है। इस सीरीज की कीमत फीचर्स और मॉडल्स को लेकर कोई भी जानकारी कंपनी की तरफ से नहीं दी गई है। लेकिन लीक खबरें अपने पूरे चर्म पर हैं। अगर आप भी एप्पल के किसी फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो एक बार Flipkart Sale पर जरुर नजर डाल लें। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में iPhone 14 Plus फोन बहुत ही सस्ते में मिल रहा है। इस फोन पर हजारों की छूट मिल रही है।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ iPhone 14 Plus

iPhone 14 Plus पर फ्लिपकार्ट 27 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 79900 रुपए की जगह 57999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 21901 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स EMI सहित एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं और पैसों की महाबचत कर सकते हैं।

इस फोन में 128 GB ROM मिल रही है और 6.7 inch Super Retina XDR Display दी गई है। बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए इसमें 12MP ,12MP , 12MP Front Camera कैमरा दिया जा रहा है। इसमें A15 Bionic Chip, 6 Core Processor
मिल रहा है।

iPhone 14 Plus के फीचर्स

फीचरiPhone 14 Plus
स्टोरेज128 GB स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch Super Retina XDR Display मिलती है।
कैमरा12MP,12MP,12MP Front Camera दिया गया है।
प्रोसेसरA15 Bionic Chip 6 Core Processor पर चलता है।
सिमDual Sim(Nano + eSIM) मिलता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 16 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

iPhone 14 Plus पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही बुक भी कर सकते हैं। इस तरह आप इससे पैसों की महाबचत कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version