Home टेक Flipkart Sale: जला देने वाली गर्मी में CARRIER का AC हुआ 45%...

Flipkart Sale: जला देने वाली गर्मी में CARRIER का AC हुआ 45% सस्ता, 31800 की महाछूट पर करें बुक

Flipkart Sale: CARRIER के AC पर 31000 से ज्यादा की छूट मिल रही है।

0
CARRIER AI Flexicool Convertible 6-in-1 Cooling 1.5 Ton 4 Star Split Inverter AC

Flipkart Sale: गर्मी अपने चर्म पर पहुंच गई है। जिसकी वजह से आग लगने की घटनाएं भी बढ़ गई हैं। इसके साथ ही लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। इस बीच लोग ठंडक देने वाली एसी को खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन इनकी कीमत इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है कि, लोगों को खरीदना मुश्किल हो गया है। अगर आप भी किसी ऐसी ही एसी को खरीदना चाहते हैं तो Flipkart Sale में भारी छूट पर मिल रहे CARRIER के एसी को घर ला सकते हैं। यहां पर आपके 31800 रुपए बचेंगे।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ CARRIER AI Flexicool Convertible 6-in-1 Cooling 1.5 Ton 4 Star Split Inverter AC

फ्लिपकार्ट CARRIER AI Flexicool Convertible 6-in-1 Cooling 1.5 Ton 4 Star Split Inverter AC पर 45 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आप इसे 69790 रुपए की जगह 37990 रुपए में घर ला सकते हैं। यहां पर आपको 31800 रुपए का फायदा होगा। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। इस तरह आप इस एसी को बहुत ही सस्ते में खरीद सकते हैं। इस एसी में Dual Filtration , HD & Auto Cleanser जैसी खूबियां मिल रही हैं।

CARRIER AC की खासियत

इसकी AI 6-in-1 Flexicool Technology छह अलग-अलग टन भार मोड पर कूलिंग देती है, ताकि आप किसी भी मौसम की स्थिति में आराम से रह सकें। आप बस बटन दबाकर कस्टमाइज्ड कूलिंग का आनंद लेने के लिए छह ऑपरेटिंग मोड में से चुन सकते हैं। ये अलग-अलग मोड अलग-अलग बिजली पर भी चलते हैं। जिसकी वजह से आप बिजली के बिल की भी बचत कर सकते हैं। ये Instant Cooling देता है। आज जैसे ही इसे शुरु करेंगे ये तुरंत ही कमरे को ठंडा कर देगा।

CARRIER AC के फीचर्स

फीचरCARRIER AC
क्षमता1.5 Ton की एसी है।
रेटिंग 4 Star BEE Rating की रेटिंग मिली हुई है।
कूलिंग कैपेसिटी5000 W की कूलिंग कैपेसिटी है।
मोडAuto Mode, Auto Swing Mode, Turbo Mode, Quiet Mode मोड मिलते हैं।
हवा2 Way Air Direction की हवा देता है।

CARRIER AC पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं और बुक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version