Home टेक Flipkart Sale: तपिशभरी इस गर्मी में 46% की बचत के साथ खरीदें...

Flipkart Sale: तपिशभरी इस गर्मी में 46% की बचत के साथ खरीदें एनर्जी सेविंग Ceiling Fan, मिलेगा रैपिड कूलिंग का फीचर

0
Flipkart Sale

Flipkart Sale: देश के अधिकतर राज्यों में गर्मी का सीजन शुरू हो चुका है। ऐसे में अगर आपके घर का पुराना पंखा या सीलिंग फैन खराब हो चुका है तो समझिए ये खबर आपके लिए ही लिखी गई है। हम आपके लिए नए पंखे पर एक शानदार डील लेकर आए हैं। इस ऑफर के जरिए आपको एक अच्छा सीलिंग फैन कम दाम पर मिल जाएगा। साथ ही कई ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है। जानिए ऑफर की पूरी खबर और पंखे की खूबियां।

Ceiling Fan की खासियतें

DIGISMART APSRA High Speed सीलिंग फैन सिर्फ 50W की क्षमता पर अच्छी कूलिंग देता है। ये पंखा कम समय में ही कमरे को ठंडा कर देता है। ये बिजली की कम खपत करता है। इस पंखे में 1200mm के ब्लेड दिए गए हैं, जो हमेशा आपको रिलेक्स रखने में मदद करते हैं।

मॉडल DIGISMART APSRA High Speed Ceiling Fan
Brand Color BROWN
Number of Blades 3
Power Requirement 220v, 60Hz
Blade Material Aluminium
Operational Current 0.22 A
Blade Sweep 1200 mm
Suitable For INDOOR

 

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Ceiling Fan पर ऑफर डिटेल

DIGISMART APSRA High Speed Ceiling Fan फ्लिपकार्ट की आधिकारिक शॉपिंग साइट से खरीदा जा सकता है। वेबसाइट ने इसे 1990 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया है। इस पर 46 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत कम होकर 1059 रुपये रह जाती है।

इस डील पर फ्लिपकार्ट का एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इसके साथ ही कई अन्य बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। ऑफर की अधिक जानकारी के लिए शॉपिंग वेबसाइट पर विजिट करें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version