Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: बारिश में कमरे की नमी को जड़ से खत्म करने...

Flipkart Sale: बारिश में कमरे की नमी को जड़ से खत्म करने वाला Dehumidifier हुआ सस्ता, मानसून में चिपचिप से मिलेगी राहत

Date:

Related stories

Flipkart Sale: मानसून शुरु हो चुका है। पहाड़ों से लेकर मैदानों तक में बारिश हो रही है। इस बारिश से लोगों को राहत तो मिली ही है। इसके साथ ही मानसून से होने वाली चिपचिपाती गर्मी भी मुसीबत का सबब बन चुकी है। अगर आप भी इस नमी वाली गर्मी से परेशान हो चुके हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale से भारी छूट पर Dehumidifiers खरीद सकते हैं। ये आपके रुम की नमी को खत्म करेगा और चिपचिपाती गर्मी से राहत देगा।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ Origin Dehumidifiers MIni Dedumidifier

फ्लिपकार्ट पर Origin Dehumidifiers MIni Dedumidifier 35 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आप इसे 6000 रुपए की जगह 3885 रुपए में खरीद सकते है। यहां पर आपको कई सौ रुपयों की बचत होगी। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI की भी छूट मिल रही है। इसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं।

Dedumidifier Recharging Base Combo Pack के साथ ही Portable Room Air Purifier भी है जो कि, आपको साफ और शुद्ध हवा देगा। ये मिनी Dedumidifier रिचार्जिंग बेस कॉम्बो से बारिश की नमी, बासी गंध को हटाता है। वार्डरोब से लेकर लेकर वाहनों में भी रखा जा सकता है। हवा को साफ करने के बाद इसका इंडिकेटर हरा हो जाता है।

Origin Dehumidifiers MIni Dedumidifier के फीचर्स

फीचरOrigin Dehumidifiers MIni Dedumidifier
एरिया9 sq ft के एरिए को कवर करता है।
बिजली की खपत200 W की बिजली से चलता है।
साइज15 cm का हाईट का छोटा से डिवाइस है।

Origin Dehumidifiers MIni Dedumidifier पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories