Home टेक Flipkart Sale: SAMSUNG 65 inch Smart TV पर 45000 से अधिक की...

Flipkart Sale: SAMSUNG 65 inch Smart TV पर 45000 से अधिक की छूट, फटाफट देखें जबरदस्त ऑफर की फुल डिटेल

0
Flipkart Sale

Flipkart Sale: इंडिया के टेक बाजार में कंपनियों के बीच इतनी प्रतिस्पर्धा है कि आए दिन कोई न कोई प्रोडक्ट पेश होने के लिए तैयार रहता है। कई देसी और विदेशी कंपनियां अपने दमदार स्मार्टटीवी को भारतीय बाजार में उतार रही हैं। इन स्मार्टटीवी में जैसे-जैसे एडवांस फीचर्स दिए जा रहे हैं, वैसे-वैसे इनके दामों में भी इजाफा हो रहा है। ऐसे में इन प्रोडक्ट को हर किसी के लिए खरीदना आसान नहीं होता है।

SAMSUNG Smart TV को सस्ते में खरीदें

इस बीच अगर आप भी अपने घर के लिए या फिर अपने दफ्तर के लिए बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्टटीवी खोज रहे हैं तो समझिए आपका काम आसान हो गया है। इस खबर में SAMSUNG कंपनी का Crystal 4K 65 inch Ultra HD LED Smart TV पर मिल रहे ऑफर की जानकारी दी जा रही है। जानिए क्या इस स्मार्टटीवी के फीचर्स और डील की फुल जानकारी।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: Motorola Moto E13 स्मार्टफोन को भारी छूट पर खरीदने का सुनहरा मौका, अभी नहीं तो कभी नहीं!

SAMSUNG 65 inch Ultra HD Smart TV की खासियत

मॉडल SAMSUNG 65 inch Ultra HD Smart TV
Model Name UA65AUE60AKLXL
Display Size 163 cm (65 inch)
Screen Type LED
HD Technology & Resolution Ultra HD (4K), 3840 x 2160
HDMI 3
USB 1
Built In Wi-Fi Yes
Refresh Rate 60 Hz
Speaker Output RMS 20 W

 

SAMSUNG 65 inch Ultra HD Smart TV पर डील की जानकारी

सैमसंग कंपनी के 65 इंच के स्मार्टटीवी को फ्लिपकार्ट पर 116900 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। वेबसाइट इस पर 40 फीसदी का बड़ा डिस्काउंट दे रही है। इस पर 46910 रुपये की भारी छूट मिलेगी। इस छूट के बाद इस स्मार्टटीवी की कीमत कम होकर 69990 रुपये रह जाती है। इस ऑफर पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। साथ ही कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

एक्सचेंज ऑफर का उठाएं लाभ

वहीं, इस डील पर 4789 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। 65 इंच के इस स्मार्टटीवी पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको फ्लिपकार्ट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट की ये डील एक निर्धारित समय के लिए हो सकती है। इस डील में कभी भी चेंज किया जा सकता है या फिर इसे बंद किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version