Home टेक Flipkart Sale: मानसून आते ही गिरे Godrej AC के दाम, चिपचिपाती गर्मी...

Flipkart Sale: मानसून आते ही गिरे Godrej AC के दाम, चिपचिपाती गर्मी से राहत पाने के लिए अभी खरीदें

Flipkart Sale: Godrej AC को भारी छूट पर बुक करने का मौका मिल रहा है।

0
AC

Flipkart Sale: भीषण गर्मी के बीच मानसून ने भी दस्तक दे दी है। ऐसे में अगर आप आने वाले दिनों की चिपचिपाती गर्मी से राहत पाना चाहते हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में भारी छूट पर मिल रही Godrej AC को बुक कर सकते हैं। बरसात शुरु होते ही ये AC सस्ती हो गई है।

Flipkart Sale में सस्ती हुई Godrej की एसी

फ्लिपकार्ट पर Godrej 5-In-1 Convertible 2024 Model एसी 32 फीसदी की छूट पर मिल रही है। इस ऑफर के बाद आप इसे 45900 रुपए की जगह 36990 रुपए में घर ला सकते हैं। यहां पर आपके 17910 रुपए बचेंगे। इस पर इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स और डील के साथ एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इसका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं। ये एसी आपको गर्मी में सर्दी का एहसास कराएगा। ये एसी में 1.5 Ton की क्षमता का है। ये एक 5 Star Split Inverter एसी है जो कि, भीषण गर्मी में राहत देने वाला अच्छा एसी है। इसे अब आप सस्ते में खरीद सकते हैं।

ये एसी 5-in-1 Convertible Cooling Technology से लैस है ।यह एसी 40%, 60%, 80%, 100% और 110% के बीच की पांच अलग-अलग कूलिंग क्षमताओं में काम करता है, ताकि बेहतरीन कूलिंग मिल सके। यह आपके आराम से समझौता किए बिना ऊर्जा और बिजली के बिलों को बचाने में मदद करता है।

Godrej 5-In-1 Convertible 2024 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC के फीचर्स

फीचरGodrej 5-In-1 Convertible 2024 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC के फीचर्स
क्षमता 1.5 Ton की क्षमता वाला एसी है।
रेटिंग5 Star BEE Rating 2024 मिली हुई है।
रीस्टार्टAuto Restart पर चलता है।
मोडSleep Mode दिया गया है।
कूलिंग कैपेसिटी4800 W की कूलिंग कैपेसिटी मिलती है।
ऑपरेटिंग मोडCOOL/DRY/FAN/SLEEP/TURBO जैसे ऑपरेटिंग मोड मिले हुए हैं।

Godrej 5-In-1 Convertible 2024 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC पर मिल रही ये छूट सीमित समय के लिए है। इसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

</script
</script

Exit mobile version