Home टेक Flipkart Sale: गर्मी की छुट्टी करने का इससे अच्छा ऑफर नहीं मिलेगा!...

Flipkart Sale: गर्मी की छुट्टी करने का इससे अच्छा ऑफर नहीं मिलेगा! 5000 से कम की EMI पर घर लाएं Hitachi का 1.5 Ton AC

0
Flipkart Sale

Flipkart Sale: अप्रैल का महीना चल रहा है, ऐसे में अगले कुछ दिनों में गर्मी का सितम ऐसा हो जाएगा कि घर रहना भी मुश्किल हो जाएगा। इस गर्मी के सीजन में हर कोई चाहता है,उसके पास एसी हो, मगर एसी की कीमत इतनी ज्यादा होती है कि हर कोई उसे खरीदने में समर्थ नहीं होता है। ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।

हम आपके एक ऐसा ऑफर लाए हैं, जिसे जानकर आप खुशी से उछल पड़ेंगे। दरअसल आप एक शानदार एसी को 5000 से कम कीमत में (Flipkart Sale) अपने घर ला सकते हैं। जानिए क्या हैं एसी के फीचर्स और ऑफर की जानकारी।

Hitachi 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC के फीचर्स

Brand Hitachi
Type Split
Capacity in Tons 1.5 Ton
Star Rating 5 Star BEE Rating
BEE Rating Year 2023
Cooling Capacity 5275 W
Compressor Rotary
Operating Modes Fan Mode, Auto Mode, Cool Mode, Dry Mode
Condenser Coil Copper

 

Hitachi AC पर ऑफर

आपको बता दें कि ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर Hitachi कंपनी के एसी पर शानदार ऑफर है। फ्लिपकार्ट पर Hitachi 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC को 74100 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया था। मगर वेबसाइट इस पर 40 फीसदी की छूट दे रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 43999 रुपये रह जाती है।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

EMI ऑफर की डिटेल

इस ऑफर पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक हासिल किया जा सकता है। इसके अलावा भी इस डील में कई बैंक ऑफर का फायदा लिया जा सकता है। वहीं, वेबसाइट इस पर 4889 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI का ऑफर दे रही है। ध्यान रहे फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए हो सकता है, फ्लिपकार्ट इसमें कभी भी बदलाव कर सकता है या फिर इसे बंद कर सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version