Home टेक Flipkart Sale: मानसून में लेना है चटपटे नाश्ते का मजा तो,झटपट भारी...

Flipkart Sale: मानसून में लेना है चटपटे नाश्ते का मजा तो,झटपट भारी छूट पर बुक करें Panasonic का Microwave Oven

Flipkart Sale में Panasonic Microwave Oven बहुत ही कम कीमत पर मिल रहा है।

0
Panasonic 23 L Convection Microwave Oven

Flipkart Sale: अगर आपको भी नए-नए फूड टेस्ट करने का बहुत शौक है और इस मानसून के महीने में टेस्टी नाश्ते का घर पर ही मजा लेना चाहते हैं तो झटपट खाना बनाने वाला Panasonic का Microwave Oven भारी डिस्काउंट पर बुक कर सकते हैं, फिर इसकी मदद से मनचाही चीजों को बना सकते हैं।

Flipkart Sale में Panasonic Microwave Oven के गिरे दाम

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में बहुत ही सस्ती कीमत पर Panasonic का 23 लीटर वाला Convection Microwave Oven मिल रहा है। यहां से आप इसे 29 फीसदी छूट पर बुक कर सकते हैं। इस ऑफर के बाद 14590 रुपए वाला ये माइक्रोवेव आपको 10290 रुपए में मिलेगा। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं।

यह माइक्रोवेव ओवन 61 ऑटो कुक मेनू के साथ आता है ,जिसमें 39 भारतीय मेनू शामिल हैं। टर्बो डिफ्रॉस्ट सुविधा से आप पोल्ट्री या जमे हुए मीट या खाने की चीजों को बिना मेहनत के पिघला सकते हैं।

Panasonic Microwave Oven के फीचर्स

फीचर Panasonic Microwave Oven
क्षमता23 लीटर का है।
कंट्रोल टाइपTouch Key Pad (Membrane) कंट्रोल टाइप मिलता है।
तापमान 100 – 200 degree C की तापमान रेंज मिलती है।
रेंज लेवल 40 का तापमान रेंज लेवल दिया गया है।
स्टीलStainless Steel मिलता है।

Panasonic Microwave Oven पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं और बुक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version