Home टेक Flipkart Sale: पहली ही सेल में 7000 सस्ता हुआ Infinix GT 20...

Flipkart Sale: पहली ही सेल में 7000 सस्ता हुआ Infinix GT 20 Pro फोन, गेमर्स की लगी लॉटरी

Flipkart Sale: Infinix GT 20 Pro फोन के पहली ही सेल में दाम गिर गए हैं।

0
Infinix GT 20 Pro

Flipkart Sale: अगर आपको भी मोबाइल पर गेम खेलने का शौक है और किसी ऐसे फोन की तलाश में है जो कि, आपको अच्छी बैटरी, कैमरे और दमदार प्रोसेसर के साथ शानदार लुक दे तो यकीन मानिए ये खबर और ऑफर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि हालहि में लॉन्च हुए Infinix GT 20 Pro फोन के पहली ही सेल में दाम गिर गए हैं। ये फोन आज दोपहर 12 बजे से ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। खास बात ये है कि, इस फोन पर 7000 की छूट मिल रही है।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ Infinix GT 20 Pro फोन

फ्लिपकार्ट से अगर आप Infinix GT 20 Pro फोन खरीदते हैं तो ये फोन 21 फीसदी की छूट पर मिलेगा। इस ऑफर के बाद आपको ये 31999 रुपए की जगह 24999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 7000 रुपए बचेंगे।

इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं। ये एक गेमिंग फोन है। इसका ट्रांसपेरेंट डिजाइन आपको नथिंग फोन की याद दिला देगा। गेमिंग के लिए इसमे एक अलग से डेडिकेटेड Pixelworks X5 Turbo गेमिंग चिप दी गई है। इसके साथ ही एक्स बूस्ट गेमिंग मोड भी मिल रहा है। ये सिर्फ गेम के लिए नहीं बल्कि अच्छे फोटो और वीडियो के लिए भी बेस्ट है। क्योंकि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है।

Infinix GT 20 Pro फोन की खासियत

इस गेमिंग के सस्ते फोन में आपको JBL Sound Dual speakers, in-display fingerprint sensor, X-axis linear motor जैसी खूबियों के साथ 5,000mAh की बैटरी और 45W फास्ट चार्जिंग के लिए चार्जर मिलेगा। इसमें MediaTek Dimensity का पावरफुल चिपसेट 8200 Ultimate प्रोसेसर मिल रहा है। Infinix GT 20 Pro फोन में आपको 8 GB RAM और 256 GB ROM मिलेगी। इसमें 6.78 inch Full HD+ Display मिलेगी। 108MP (OIS) , 2MP ,2MP , 32MP Front Camera मिलेगा।

Infinix GT 20 Pro फोन के फीचर्स

फीचरInfinix GT 20 Pro फोन
स्टोरेज8 GB RAM के साथ 256 GB ROM मिलेगी
डिस्प्ले6.78 inch Full HD+ Display दी गई है।
कैमरा108MP (OIS) , 2MP ,2MP, 32MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसरDimensity 8200 Ultimate Processor मिल रहा है।
ऑपरेटAndroid 14 पर ऑपरेट करेगा।

Infinix GT 20 Pro फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version