Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: अरे वाह! सबके पसीने छुड़ाने वाला गेमिंग फोन Infinix GT10...

Flipkart Sale: अरे वाह! सबके पसीने छुड़ाने वाला गेमिंग फोन Infinix GT10 Pro हुआ सस्ता, भारी बचत पर अरमान करें पूरे

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अपने ट्रांसपेरेंट लुक से देश और दुनिया के यूजर्स पर राज करने वाली नथिंग कंपनी के Nothing Phone 2 फिर Nothing Phone 1 को कोई कैसे भूल सकता है। लेकिन नथिंग की इसी खासियत को देखते हुए अभी हालहि में Infinix कंपनी ने अपना इसी फोन से मिलता जुलता फोन Infinix GT10 Pro उतारा था।

Infinix GT10 Pro कम बजट में है बेस्ट

इस फोन बजट को पेश किया गया है। लेकिन इसका लुक नथिंग के फोन्स से काफी मिलता जिलता है। यही कारण है कि, ये यूजर्स का केन्द्र बिन्दु है। अगर आप भी इस गेमिंग फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो, ये खबर आपकी काफी बचत करा सकती है। आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale पर Infinix GT10 Pro Cyber Black कलर वाले इस 256 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाले इस फोन पर 16 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये फोन 24999 रुपए की जगह 20 हजार 999 रुपए में मिलेगा।

Infinix GT10 Pro पर मिल रही छूट

इस तरह इस डील के जरिए आप 4000 रुपए की बचत कर सकते हैं। अपने यूजर्स को और भी ज्यादा लाभ देने के लिए कंपनी बैंक ऑफर भी दे रही है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इसके साथ ही अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो 739 रुपए की EMI बनवा सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है।

Infinix GT10 Pro के फीचर्स

फीचरInfinix GT10 Pro
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.67 inch की Full HD+ Display मिल रही है।
कैमरा108MP , 2MP, 2MP कैमरे के साथ 32MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Lithium-ion Polymer Battery मिल रही है।
बैटरीDimesity 8050 Processor पर काम करता है।
सिमDual Sim की सुविधा मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

Infinix GT10 Pro में गेमिंग लवर्स को क्या मिलेगा खास?

Infinix GT10 Pro की खासियत की बत करें तो इस फोन को बहुत ही कम कीमत में गेम लवर्स के लिए डिजाइन किया गया है। यही कारण है कि, इसकी डिस्प्ले को स्लिम बेजल्स के साथ तैयार किया गया है। जिससे स्ट्रॉमिंग, गेमिंग और विजुअल एक्सपीरियंस काफी अच्छा मिलता है। इसकी एक खासियत ये है कि, इसमें AI कैमरा दिया गया है जो कि, फोटो की पिक्चर क्वालिटी को और भी बेहतर बनाता है और बिल्कुल नेचुरल लुक देता है। इस फोन के कैमरे का नाइट मोड भी भी काफी अच्छा दिया गया है।

दमदाम है प्रोसेसर

इस फोन में Dimesity 8050 का पावरफुल Processor दिया गया है। बताया जाता है कि, इस चिप के साथ आने वाला ये भारत का पहला फोन है जो कि, जबरदस्त स्पीड देता है। स्ट्रीमिंग हो या मल्टीटास्किंग के लिए ये फोन काफी बेहतर है।Dual stereo speakers, 10-bit AMOLED display, 120 Hz refresh rates, bloatware-free OS जैसे फीचर्स इसे सबसे अलग और खास बनाते हैं।

ऑफर सीमित समय के लिए है

इन सभी डील और ऑफर का इस्तेमाल करके आप पैसों की बचत कर सकते हैं, लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर सीमित समय के लिए है , जिस कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही यहां से बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here