Sunday, October 20, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: Nothing Phone 1 को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका,...

Flipkart Sale: Nothing Phone 1 को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका, डील जानकर आप भी लपक सकते हैं स्मार्टफोन

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

Flipkart Sale: इस स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2023)पर एक प्रीमियम फोन तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए ये ऑफर कमाल का हो सकता है। शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर सेल (Flipkart Sale) के बिना भी कई बार अच्छे ऑफर मिलते हैं। ऐसे में हम आपके लिए इस खबर में एक गजब की डील की जानकारी लेकर आए है। इस न्यूज के जरिए आप नथिंग फोन 1 (Nothing Phone 1) को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस ऑफर के जरिए आपको एक शानदार स्मार्टफोन मिल सकता है। साथ ही पैसों की भी अच्छी-खासी बचत हो जाएगी। फटाफट जानें क्या है ऑफर।

Nothing Phone 1 Features

नथिंग फोन 1 में Qualcomm Snapdragon 778G Plus प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 6.55 इंच की स्क्रीन के साथ 4500mah की बैटरी दी गई है। इस फोन में 50MP का डबल कैमरा दिया गया है। इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

फीचर्सNothing Phone 1
ProcessorQualcomm Snapdragon 778G Plus
RAM8 GB
Storage256GB
Display6.55 inches (16.64 cm)
Battery4500 mAh
Rear Camera50 MP + 50 MP

Nothing Phone 1 Offer Details

नथिंग फोन 1 को फ्लिपकार्ट साइट पर 39999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस ट्रांसपेरेंट फोन पर 20 फीसदी की बढ़िया छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद इसकी कीमत 31999 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस ऑफर में काफी अच्छी सेविंग हो सकती है। इस ऑफर के जरिए आपका नथिंग फोन खरीदने का सपना भी पूरा हो सकता है। शॉपिंग साइट इस फोन पर 5 फीसदी का कैशबैक भी दे रही है। इसके लिए आपको फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करना होगा।

यहां पर आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की साइट पर ये ऑफर एक निर्धारित समय के लिए हो सकता है। इस ऑफर में कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories