Home टेक Flipkart Sale: Special Edition आते ही सस्ता हुआ Nothing Phone (2a)...

Flipkart Sale: Special Edition आते ही सस्ता हुआ Nothing Phone (2a) 5G फोन, तुरंत करें बुक

Flipkart Sale: Nothing Phone (2a) 5G फोन को भारी डिस्काउंट पर खरीदने का मौका मिल रहा है।

0
Nothing Phone (2a) 5G

Flipkart Sale: अपने ट्रांसपेरेंट लुक के लिए अलग ही पहचान बना चुकी नथिंग कंपनी ने हालहि में अपने सस्ते फोन Nothing Phone (2a) फोन को Special Edition के तौर पर उतारा है। इसे यूनीक डिजाइन के साथ Red, Yellow और blue कलर में पेश किया गया है। इस फोन को 27,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। अभी नथिंग के इस स्पेशल एडिशन फोन की चर्चा हो ही रही थी कि, Nothing Phone (2a) 5G फोन के सस्ते होने की खबरें चर्चाओं का जोर पकड़ने लगी।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ Nothing Phone (2a) 5G फोन

इस फोन पर 7 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 25999 रुपए की जगह 23999 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर के 2 हजार रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ तमाम तरह की डील भी मिल रही हैं। इस तरह आप सस्ते में खरीद सकते हैं।

इस ट्रांसपेरेंट फोन में Mediatek Dimensity 7200 Pro Processor का पावरफुल प्रोसेसर मिलता है। इसका Advanced Rear Camera आपको अच्छे फोटो और वीडियो बनाकर देगा। ये फोन आपको 8 GB RAM और 128 GB ROM के साथ मिलेगा। इसमें 5000 mAh Battery की बैटरी मिलती है।

Nothing Phone (2a) के फीचर्स

फीचरNothing Phone (2a)
डिस्प्ले6.7 inch Full HD+ Display मिल रही है।
स्टोरेज8 GB RAM और 128 GB ROM दी गई है।
कैमरा50MP (OIS) , 50MP , 32MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसरDimensity 7200 Pro Processor पर चलता है।
सिमDual Sim मिल रहा है।
ऑपरेटAndroid 14 पर ऑपरेट करता है।

Nothing Phone (2a) पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version